इस मजेदार ब्रेन गेम एप के जरिए खोजें अपने लिए बेस्ट जॉब

JobFlare एप यूजर के तर्क, गणित, मौखिक कौशल को चैलेंज और टेस्ट करने के लिए ब्रेन गेम का प्रयोग करता है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Publish:Thu, 18 May 2017 02:34 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2017 07:00 PM (IST)
इस मजेदार ब्रेन गेम एप के जरिए खोजें अपने लिए बेस्ट जॉब
इस मजेदार ब्रेन गेम एप के जरिए खोजें अपने लिए बेस्ट जॉब

नई दिल्ली (जेएनएन)। नौकरी खोजना हमेशा से असहज कर देने वाला काम रहा है। नौकरी तलाशने वालोँ की भीड़ दिन बढ़ती जा रही है। किसी को अपने मनमुताबिक नौकरी नही मिलती तो किसी को नौकरी में अपने मन की सैलरी नही मिलती। तो आज हम नौकरी तलाशने वालों को एक ऐसे फन एप के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो आपकी नौकरी तलाशने में मदद करेगा।

JobFlare नाम की एक फ्री एप है, जो iOS वर्जन पर उपलब्ध है। यह एप यूजर के तर्क, गणित, मौखिक कौशल को चैलेंज और टेस्ट करने के लिए ब्रेन गेम का प्रयोग करता है। इस एप में ब्रेन पॉवर को बढ़ाने के लिए 6 रैपिड-फायर गेम दिए गए हैं, जो जॉब तलाशने वालों के स्किल्स के बारे में बताता है। इसके लिए यूजर को पहले अपना एक प्रोफाइल बनाना होगा। जिसके बाद यूजर अपने जॉब इंटरेस्ट से जुड़ी जानकारियां उसमें भरता है। इसके बाद यह एप आपके स्कोर को ट्रैक करेगा और आपके स्किल्स संबंधित फीडबैक देगा। जिसके बाद यह आपको उस फीडबैक के आधार पर जॉब की जानकारियां आपके ईमेल के जरिये देगा।

गेम का डिजाइन आपकी स्किल्स को बढ़ाने और जॉब परफोर्मेंस को सुधारने के उद्देश्य से बनाया गया है। इस एप को आप एप्पल स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। तो आप भी बिना देरी किए अपने स्किल्स को इस एप के जरिये और तराशें और अपनी मनपसंद जॉब पाएं।

यह भी पढ़ें:

आसुस जेनफोन लाइव भारत में 24 मई को हो सकता है लॉन्च, दे रहा आसुस स्मार्टफोन जीतने का मौका

फ्लिपकार्ट Big 10 सेल का आखिरी दिन, आसुस और लेनोवो स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 19000 रुपये तक का ऑफर

बीएसएनएल ने फेसबुक और मोबिक्विक से की साझेदारी, भारत में एक्सप्रेस वाई फाई का होगा विस्तार

chat bot
आपका साथी