दुबई में फंसे युवक की पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

विधानसभा हलका पट्टी के गांव चूसलेवड़ निवासी कुलजिंदर कौैर ने दुबई में फंसे अपने पति की वापस लाने की प्रशासन से मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 12:09 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jan 2020 12:09 AM (IST)
दुबई में फंसे युवक की पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार
दुबई में फंसे युवक की पत्नी ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

संवाद सूत्र, खेमकरण : विधानसभा हलका पट्टी के गांव चूसलेवड़ निवासी कुलजिंदर कौैर ने दुबई में फंसे अपने पति गुरप्रीत सिंह को वापस लाने की गुहार पुलिस प्रशासन से लगाई है। यह मामला किसान संघर्ष कमेटी के नेता सुखविंदर सिंह सभरा ने उठाते हुए एसएसपी से शिकायत की है।

कुलजिंदर कौर ने कमेटी नेता सुखविंदर सिंह सभरा व अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में बताया कि गांव के ही ट्रैवल एजेंट ने उसके पति गुरप्रीत सिंह को दुबई का दो वर्ष का वर्क परमिट दिलाने के नाम पर 75 हजार की राशि ले ली। गुरप्रीत सिंह एक माह पहले दुबई चला गया। वहां पहुंचकर उसे पता चला कि उसे दो माह का ही वीजा मिला है। वहां पर नौकरी देने वाले शेख ने 80 हजार की राशि मांगते कहा कि अगर उक्त पैसे न मिले तो झूठे मामले में जेल भिजवा देगा।

किसान नेता सुखविंदर सिंह सभरा ने कहा कि फर्जी ट्रैवल एजेंट की ठगी का शिकार गुरप्रीत सिंह को वापस लाया जाए। सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कमलप्रीत सिंह मंड ने कहा कि कुलजिंदर कौर की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। जांच में जो भी आरोपित पाया गया, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी