सरकार की मिलीभुगत से हुई सवा 100 लोगों की मौत: वल्टोहा

शिअद प्रवक्ता प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि 125 गरीब लोगों की मौत के लिए कैप्टन सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार है क्योंकि कांग्रेस के काले कारनामे का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 12:20 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 12:20 AM (IST)
सरकार की मिलीभुगत से हुई सवा 100 लोगों की मौत: वल्टोहा
सरकार की मिलीभुगत से हुई सवा 100 लोगों की मौत: वल्टोहा

संवाद सहयोगी, तरनतारन : शिअद प्रवक्ता प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि 125 गरीब लोगों की मौत के लिए कैप्टन सरकार सीधे तौर पर जिम्मेदार है, क्योंकि कांग्रेस के काले कारनामे का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है। इस विरोध को शांत करने लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की आमद मजबूरी में हुई है। कैप्टन सरकार से पीड़ित परिवारों को इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं है। कैप्टन ने न तो पीड़ितों की पुकार सुनी और न ही अपने विधायकों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया।

प्रैस कांफ्रेंस करते उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह की आमद का कोई लाभ नहीं हुआ। यह आमद केवल कांग्रेस पार्टी का शो था। लोग बताना चाहते थे कि शराब सरगने बाबत आम लोगों ने तत्कालीन एसएसपी ध्रुव दहिया को नामों की सूची मुहैया करवाते बकायदा उन वाहनों के नंबर भी दिए थे। जिन पर नशे का कारोबार होता है, परंतु एसएसपी ने कोई कार्रवाई नहीं की। शहरों और गांवों में शाम होते ही हूटर बजाने के अलावा एसएसपी ने कोई काम नहीं किया। ऐसे अधिकारी को सस्पेंड करने की बजाय बड़े जिले में तैनात कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सांसद प्रताप सिंह बाजवा, शमशेर सिंह दूलो, पूर्व विधायक अश्विनी सेखड़ी दावा कर चुके है कि राज्य में नशे का बोलबाला है। परंतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कैप्टन के सोहेले गाने के अलावा कोई काम नहीं किया। जिले के चारों विधायक शराब से लेकर नशे कई प्रकार के कारोबार करवा रहे है। इस मौके पूर्व विधायक हरमीत सिंह संधू, अलविंदरपाल सिंह पखोके, भाई मंजीत सिंह, दलबीर सिंह जहांगीर, कुलदीप सिंह औलख, रमनदीप सिंह भरोवाल, इकबाल सिंह संधू, भूपिंदर सिंह खेड़ा, मनोज कुमार टिम्मा, बलजीत सिंह गिल, गुरसेवक सिंह शेख मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी