श्री राम मंदिर निर्माण पर लगाए रुद्राक्ष के पौधे

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के शुभारंभ पर बुधवार श्री कृष्णा ड्रामाटिक वेलफेयर क्लब ने पूजा अर्चना करके खुशी का इजहार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 04:24 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 04:24 PM (IST)
श्री राम मंदिर निर्माण पर लगाए रुद्राक्ष के पौधे
श्री राम मंदिर निर्माण पर लगाए रुद्राक्ष के पौधे

जागरण संवाददाता, नंगल : अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के शुभारंभ पर बुधवार श्री कृष्णा ड्रामाटिक वेलफेयर क्लब ने पूजा अर्चना करके खुशी का इजहार किया। कागड़ा ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान क्लब के प्रधान सुरेंद्र सिंह पम्मा की अध्यक्षता में आयोजित पूजा कार्यक्त्रम में उपस्थित भाखड़ा बाध के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि सदियों के बाद लंबे संघर्ष के चलते श्री राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि हर नागरिक प्रभु श्री राम के दर्शन का पालन करते हुए सकारात्मक सहयोग देकर देश को तरक्की की ओर ले जाएं।

इस मौके पर श्री सनातन धर्म सभा के प्रधान रमेश गुलाटी, क्लब के मंच संचालक विजय कौशल, महासचिव दविंदर गाधी, डायरेक्टर सर्बजीत सैनी, शाम लाल ठाकुर, कोषाध्यक्ष रवि राणा, हनी बोहत, जितेंद्र बिट्टू, जतिंदर बिट्टू, वीरेंद्र बिंदू, सूरज प्रकाश, सुशील बोबी, प्रदीप बिट्टू, विशाल राणा, पवन कुमार पम्मी, गर्व, पियूश अशोक कुमार आदि ने पूजा अर्चना के बाद 11 पौधे लगाने का अभियान भी रुद्राक्ष का पौधा लगाकर शुरू किए गए। इस पौधारोपण कार्यक्रम में तय किया गया कि कृष्णा ड्रामाटिक क्लब शहर के मंदिरों में भी रुद्राक्ष के पौधे रोपित करेगा। इस दौरान सभी ने मर्यादित जीवन व्यतीत करने तथा दुखी व गरीब लोगों की मदद के लिए सदैव प्रयास जारी रखने का संकल्प भी दोहराया।

chat bot
आपका साथी