बिजली बिल व स्कूल फीसें वसूलने के खिलाफ प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी की तरफ से बिजली के बिलों स्कूलों की फीसों और दुकानदारों और अन्य कारोबारियों पर लगाए जा रहे अधिक के टैकसों को लेकर रणजीत सिंह बाग में धरना प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 06:20 PM (IST)
बिजली बिल व स्कूल फीसें वसूलने के खिलाफ प्रदर्शन
बिजली बिल व स्कूल फीसें वसूलने के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, रूपनगर: आम आदमी पार्टी की तरफ से बिजली के बिलों स्कूलों की फीसों और दुकानदारों और अन्य कारोबारियों पर लगाए जा रहे अधिक के टैकसों को लेकर रणजीत सिंह बाग में धरना प्रदर्शन किया गया।

इस मौके पर बिजली आंदोलन के हलका इंचार्ज हरप्रीत सिंह काहलों नें कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह ने पंजाब के लोगों के बारे में सोचने की बजाय पंजाब की शराब के ठेकेदारों और रेत माफिया के बारे में ही सोचा। जबकि पंजाब की जनता भूखी मर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से आज जो यह मांग पत्र डीसी रूपनगर द्वारा मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को भेजा गया है। इसमें मांग रखी गई है कि लॉकडाउन और क‌र्फ्यू दौरान जितना समय लोगों के कारोबार बंद रहे हैं। उसे देखते हुए पंजाब के लोगों के तीन माह के बिजली के बिल और बच्चों स्कूलों की फीसों माफ की जाएं और अन्य जो अधिक टेक्स नगर कौंसिलों या अन्य विभागों की तरफ से लगाए जा रहे हैं। उनमें रियायत दी जाए। इस मौके जिला यूथ प्रधान राम कुमार मुकारी, नूर मुहम्मद सोशल मीडिया इंचार्ज पंजाब, कुलदीप सिंह जेई, पुलकित बैंस, परमिदर सिंह शामपुरी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी