सतलुज में डूबे होशियारपुर के गुडडू का शव नंगल डैम से बरामद

नंगल गत रविवार आठ जुलाई को करीबी ब्रह्महुति मंदिर के निकट सतलुज में डूबे होशियारपुर के सतवीर सिंह उफऱ् गुड्डू का शव नंगल डैम से बरामद हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 10:16 PM (IST)
सतलुज में डूबे होशियारपुर के गुडडू का शव नंगल डैम से बरामद
सतलुज में डूबे होशियारपुर के गुडडू का शव नंगल डैम से बरामद

जागरण संवाददाता, नंगल

गत रविवार आठ जुलाई को करीबी ब्रह्महुति मंदिर के निकट सतलुज में डूबे होशियारपुर के सतवीर सिंह उफऱ् गुड्डू का शव नंगल डैम से बरामद हो गया है। सुबह करीब 10 बजे जैसे ही शव को तैरता पाया गया तभी पुलिस ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, तब पता चला कि शव सतवीर सिंह पुत्र बलजीत सिंह निवासी होशियारपुर का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय सतवीर सिंह अपने दोस्तों के साथ जिला ऊना के एक धार्मिक स्थल के दर्शन के लिए आया था कि इस दौरान उसके दोस्तों ने यहा ब्रह्महुति मंदिर के निकट जाने का प्लान तैयार कर लिया। सायं जैसे ही करीब 4 बजे सभी स्नान घाट पर पहुंचे तो वहा नहाते ही गुड्डू व उसके साथी दरिया में समा गए। कोशिश करके गुड्डू को बाहर निकाला गया, लेकिन शायद कुदरत को यह मंजूर नहीं था, जैसे ही दूसरे युवक को बाहर निकालने की कोशिश की गई तभी पेट में पानी भरा होने के कारण गुड्डू फिर सतलुज में जा गिरा जिसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। वीरवार को नंगल में उसका शव बरामद किया गया है। 3 माह पहले ही भाई की हुई थी मौत---

इसे कुदरत का कहर ही कहा जा सकता है कि होशियारपुर के सतवीर सिंह गुड्डू के एक भाई की मौत अभी 3 माह पहले ही हुई थी। इसके बाद अब गुड्डू भी दरिया में डूब कर इस दुनिया को अलविदा कह गया है। होशियारपुर सिटी में मधुर भाषी होने के कारण ट्रासपोर्ट का काम करने वाला गुड्डू काफी लोकप्रिय था जिसका शव मिलने के बाद शोक की लहर दौड़ गई है। एक माह बाद ही गुड्डू कनाडा जाने वाला था। उसके परिजनों के अनुसार कनाडा के सभी दस्तावेज तैयार हो चुके थे।

chat bot
आपका साथी