बरारी में 4 करोड़ से कम्युनिटी सेंटर बनाने का प्रोजेक्ट तैयार

जागरण संवाददाता, नंगल : जवाहर मार्केट में गत दिवस करोड़ों के विकास कार्यो के उद्घाटन करने के मौके

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jul 2017 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jul 2017 01:00 AM (IST)
बरारी में 4 करोड़ से कम्युनिटी सेंटर बनाने का प्रोजेक्ट तैयार
बरारी में 4 करोड़ से कम्युनिटी सेंटर बनाने का प्रोजेक्ट तैयार

जागरण संवाददाता, नंगल : जवाहर मार्केट में गत दिवस करोड़ों के विकास कार्यो के उद्घाटन करने के मौके पर पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह की ओर से गांव बरारी में करीब 4 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले कम्युनिटी सेंटर का काम शुरू करने के लिए प्रस्ताव तैयार हो चुका है। जल्द ही बैठक में प्रस्ताव पारित होने के बाद कम्यूनिटी सेंटर का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। यह जानकारी नंगल नगर कौंसिल के चेयरमैन अशोक पुरी ने दी।

उन्होंने बताया कि राणा केपी की घोषणा को अमलीजामा पहनाने की दिशा में प्रयास तेज कर दिए गए हैं। कौंसिल की होने वाली बैठक में यह प्रस्ताव सदन में पेश कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि एक अन्य प्रोजेक्ट के तहत बरारी गांव में ही 98.50 लाख की लागत से भगवान परशु राम कम्युनिटी हाल भी तैयार किया जा रहा है। जल्द ही एक ऐसी जेसीबी खरीदी जा रही है जिसकी मदद से शहर में लगे मलबे के ढेरों को हटाकर सुंदर बनाया जाएगा। 25 लाख की लागत वाली जेसीबी खरीदने का प्रस्ताव बैठक में पेश किया जा रहा है।

शहर के 19 वार्डो को बनाया जाएगा बेहतर

चेयरमैन पुरी ने कहा कि राणा केपी के योग्य मार्गदर्शन में शहर के सभी 19 वार्डो को बेहतर बनाने के लिए कई प्रोजेक्टों पर काम शुरू हो चुका है। शेष कार्यो के लिए भी कार्य योजना तैयार हो चुकी है। विशेष कर शहर में स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए गंदगी को खत्म करने के उद्देश्य से कई विकास कार्य शुरू होने जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी