Patiala Crime: सरकारी कॉलेज में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार, पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ

पटियाला के थाना कोतवाली नाभा में सरकारी कॉलेज में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। 27 मार्च को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है। वहीं आरोपियों को बुधवार को पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपियों से मामले की पूछताछ कर रही है। हैरानी की बात है कि जब ये वारदात हुई उस वक्त स्टूडेंट्स और स्टाफ कॉलेज में ही मौजूद था।

By Prem Verma Edited By: Deepak Saxena Publish:Tue, 09 Apr 2024 07:23 PM (IST) Updated:Tue, 09 Apr 2024 07:23 PM (IST)
Patiala Crime: सरकारी कॉलेज में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार, पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ
सरकारी कॉलेज में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, पटियाला। थाना कोतवाली नाभा के अंतर्गत आते सरकारी रिपुदमन कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। यह घटना 27 मार्च को दोपहर एक बजे हुई थी, यह घटना भी उस वक्त हुई जब कॉलेज में स्टूडेंट्स के अलावा स्टाफ व प्रिंसिपल भी मौजूद थी।

इस मामले में लड़की की शिकायत पर कोतवाली नाभा पुलिस ने 8 अप्रैल को दविंदर सिंह निवासी गांव ककराला व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 9 अप्रैल को दो आरोपित गिरफ्तार कर लिए हैं। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान दविंदर सिंह व रवि उम्र करीब 22 साल के रूप में हुई है। थाना कोतवाली इंचार्ज गुरप्रीत समराओ ने कहा कि दो आरोपित काबू कर लिए हैं, इन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

जरूरी बात करने के बहाने कमरे में ले गया था आरोपी

शिकायतकर्ता के अनुसार, वह रिपुदमन कॉलेज नाभा में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। रोजाना की तरह 27 मार्च को वह कॉलेज में गई थी, जहां पर आरोपित दविंदर सिंह सुबह साढ़े 11 बजे उसके पास आया। इसने कहा कि कोई जरूरी बात करनी है और वह प्रिंसिपल के ऑफिस के ऊपर बने कमरे में आ जाए। दोपहर करीब एक बजे जब कमरे में गई तो वहां पर दविंदर सिंह के अलावा दो अन्य अज्ञात युवक भी मौजूद थे। इन लोगों ने कमरे की कुंडी लगाने के बाद बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

शोर मचाने की कोशिश करने पर एक आरोपित ने उसके मुंह पर हाथ रख आवाज दबा दी थी। यह सभी आरोपित आउटसाइडर्स होने के बावजूद कॉलेज के अंदर कैसे पहुंचे और दो घंटे तक कॉलेज में रहे। इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है।

घटना वाले दिन मामला नोटिस में नहीं आया- प्रिंसिपल

कॉलेज की प्रिंसिपल हरजीत कौर ने कहा कि जिस दिन की घटना बताई जा रही है, उस दिन कॉलेज चल रहा था। कॉलेज में स्टाफ के अलावा स्टूडेंट्स और खुद भी कॉलेज में मौजूद थी। उस दिन ऐसी कोई घटना उनकी नोटिस में नहीं आई थी बल्कि बाद में इस बारे में पता चला है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: GSPL को कथित रूप से रोकने वालों के खिलाफ कंपनी पहुंची हाईकोर्ट, पंजाब सरकार को जारी किया नोटिस

ये भी पढ़ें: Faridkot News: प्राइवेट पार्ट दिखाकर बोला किसी का डर नहीं, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का कॉलेज में शराब पीते हुए वीडियो वायरल

chat bot
आपका साथी