300 फीट का झंडा लेकर पटियाला में सीएम आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका

पटियाला में सीएम आवास घेरने पहुंचे भाजपा नेताओं को पुलिस ने रोक दिया। भाजपा नेता जहरीली शराब से मौत मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 10:31 AM (IST) Updated:Tue, 18 Aug 2020 10:31 AM (IST)
300 फीट का झंडा लेकर पटियाला में सीएम आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका
300 फीट का झंडा लेकर पटियाला में सीएम आवास घेरने पहुंचे भाजपाई, पुलिस ने रोका

जेएनएन, पटियाला। पंजाब में जहरीली शराब पीकर मरने वालों के परिवारों को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर भाजपा ने सीएम सिटी पटियाला में रोष मार्च निकाला। भाजपाई 300 फीट लंबा पार्टी का झंडा लेकर सीएम आवास घेरने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने न्यू मोती महल से करीब 50 मीटर पहले ही रोक लिया। इसके बाद भाजपा नेताओं ने वाइपीएस चौक पर प्रदर्शन कर एसडीएम चरणजीत सिंह को मांगपत्र दिया। लौटने से पहले प्रशासन को 21 अगस्त तक दोषियों पर कार्रवाई करने का अल्टीमेटम भी दिया।

इससे पहले सुबह जिला भाजपा प्रधान हरिंदर कोहली के नेतृत्व में ठीकरीवाला चौक से रोष मार्च निकाला। पार्टी के 5-5 सदस्यों का जत्था बना झंडे को उठाया गया। हाथों में कातिलों को पकड़ने का स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर आए भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री को इन मौतों का जवाब देना ही होगा।

भाजपा के प्रदेश सचिव सुखविंदर कौर नौलखा ने कहा कि सैकड़ों लोगों की मौत के बाद भी दोषियों को पकड़ा नहीं जा सका। अगर 21 अगस्त तक ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो उनका अगला निशाना डीसी कार्यालय होगा। मार्च में पंजाब भाजपा के कार्यकारी सदस्य एसके देव, पूर्व जिला प्रधान बलवंत राय, राजकुमार पाठी समेत सभी मोर्चों के अधिकारी, महासचिव, जिला टीम के सदस्य शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : अब लाला लाजपत राय की जन्मस्थली डुढीके के डेरे में फहराया खालिस्तान का झंडा, पुलिस सतर्क

यह भी पढ़ें : आखिर धौनी क्यों बोले थे बहादुरी और बेफकूफी में बस थोड़ा सा अंतर होता है..., पीसीए प्रवक्ता ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

यह भी पढ़ें : संगरूर के सुनाम में पति ने बीच बाजार किया पत्नी पर हथियारों से वार, देखती रही पुलिस, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें : युवाओं के लिए खुशखबरी, पंजाब में एक लाख सरकारी नौकरियां, सीएम ने की और भी कई घोषणाएं

chat bot
आपका साथी