शाहपुरकंडी में दिखे संदिग्ध, पुलिस व स्वैट कमांडो ने चप्पा-चप्पा खंगाला

पंजाब के शाहपुरकंडी में संदिग्‍ध लोग देखे जाने से सनसनी फैल गई। इसके बाद पुलिस और स्‍वैड कमांडो ने पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 08:14 AM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 08:14 AM (IST)
शाहपुरकंडी में दिखे संदिग्ध, पुलिस व स्वैट कमांडो ने चप्पा-चप्पा खंगाला
शाहपुरकंडी में दिखे संदिग्ध, पुलिस व स्वैट कमांडो ने चप्पा-चप्पा खंगाला

जुगियाल/शाहपुरकंडी (पठानकोट), जेएनएन। पठानकोट जिले के शाहपुरकंडी क्षेत्र में संदिग्ध लोगों को दिखने से सनसनी मच गई। कुछ लोगों ने देर रात झाडि़यों में दो संदिग्‍ध व्‍यक्तियों को देखा। सूचना मिलने के बाद पुलिस और स्‍वैट कमांडो ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया। संदिग्धों का कोई सुराग नहीं मिला। पूरे क्षेत्र में अब भी नजर रखी जा रही है।

बता दें कि शाहपुरकंडी में जल प्रोजेक्‍ट पर कार्य चल रहा है और बैराज का निर्माण किया जा रहा है। इस बैराज से पाकिस्‍तान जानेवाले नदी जल को रोका जाएगा। जानकारी  के अनुसार, पुराने शिव मंदिर व रावी नदी के समीप मरासी परिवार ने दो संदिग्धों को देखकर शोर मचाया। इस बीच संदिग्ध अंधेरे में जंगल की ओर चले गए।

सूचना मिलने पर एसपी ऑपरेशन हेमपुष्प शर्मा, डीएसपी सुखविंद्र सिंह व एसएचओ शाहपुरकंडी अश्विनी कुमार ने फोर्स के साथ रात को ही जंगल व साथ लगते क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। पंजाब पुलिस के साथ स्वैट टीम के कमांडो ने भी जंगल में छानबीन की। इस दौरान टीम को कुछ भी नहीं मिला।

चश्मदीद मरासी जंगी व उनके परिवार ने बताया कि रात को उनका मेहमान दिलवहार जंगल में शौच के लिए गया था। इसी दौरान उसने झाडि़यों में दो संदिग्ध व्‍यक्तियों को छिपा हुआ देखा। वे मोबाइल पर बातें कर रहे थे। घर आकर उसने पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर परिवार के लाेगों शोर मचा दिया और पुलिस को सूचित किया। एसपी हेमपुष्प शर्मा ने कहा कि पूरे क्षेत्र को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक किसी का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में गिरफ्तार किए गए 167 लोग अमृतसर पहुंचे, देखें पंजाब व हरियाणा के लाेगों की List

यह भी पढ़ें: वंडर गर्ल है म्‍हारी जाह्नवी, दुनिया भर के युवाओं की आइकॉन बनी हरियाणा की 16 की लड़की 

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली से भी हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू, सात जिलों में जाएंगी बसें

यह भी पढ़ें: कोरोना कैरियर बने 107 विदेशी तब्‍लीगी जमाती गिरफ्तार, 29 पर हत्‍या के प्रयास का केस दर्ज

यह भी पढ़ें: डाॅक्टर ने सैलरी मांगी तो अस्‍पताल ने नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर चाय बेच रहे


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी