पठानकोट में लगे सांसद सन्नी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर, आप नेता कोहली बोले- दो साल से लोगों को दर्शन नहीं हुए

पठानकोट में रेलवे स्टेशन पर सांसद सन्नी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं। आप युवा नेता ने कहा कि कोविड के बाद वह अपनी गदर-पार्ट टू की शूटिंग में व्यस्त हो गए। हालांकि बीच में भाजपा नेताओं ने उनके पठानकोट आने की बात कही परंतु वह नहीं आए।

By Vinod kumarEdited By: Publish:Thu, 06 Oct 2022 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 06 Oct 2022 07:46 PM (IST)
पठानकोट में लगे सांसद सन्नी देओल के गुमशुदगी के पोस्टर, आप नेता कोहली बोले- दो साल से लोगों को दर्शन नहीं हुए
पठानकोट में सांसद सन्नी देओल के पोस्टर लगाते हुए आप वालंटियर। (जागरण)

जागरण संवाददाता, पठानकोट। पठानकोट के रेलवे स्टेशन पर आप वालंटियरों द्वारा सांसद सन्नी देओल की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर पर लिखा- गुमशुदा की तलाश, सन्नी देओल (सांसद गुरदासपुर)। स्टेशन के 7 स्थानों पर पोस्टर लगाने के बाद आप वालंटियरों ने रोष जताते हुए कहा कि जनता ने उन्हें क्षेत्र की समस्याओं का हल करने के लिए जिताया था। लेकिन, जीतने के बाद वह अपने कामों में ही व्यस्त हो गए हैं। संसदीय हलका लगातार पिछड़ता जा रहा है जिस पर उनका कोई ध्यान नहीं है। 

आप युवा नेता वरुण कोहली ने बताया कि दो वर्षों से सांसद सन्नी देओल के लोगों को दर्शन ही नहीं हुए हैं। वह कोविड से पहले पठानकोट आए थे। इसके बाद कोविड आ गया और वह हलके में आए तक नहीं।

कोविड के बाद वह अपनी गदर-पार्ट टू की शूटिंग में व्यस्त हो गए। हालांकि, बीच-बीच में भाजपा नेताओं ने उनके जल्द पठानकोट आने की बात कही परंतु वह नहीं आए।

वरुण ने कहा कि पिछले दिनों पठानकोट को हिमाचल से जोड़ने वाला चक्की पुल बह गया। एयरपोर्ट को जाने वाला रास्ता बह गया परंतु उनके दर्शन तक नहीं हुए। इसी रोष स्वरूप उन्होंने वीरवार को सिटी स्टेशन पर उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाकर अपनी भड़ास निकाली है।

सांसद बनने के बाद कभी गुरदासपुर नहीं आए

स्थानीय युवाओं ने कहा कि सांसद बनने के बाद वे कभी गुरदासपुर नहीं आए। वे खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया है, फंड आवंटित नहीं किए हैं। यहां केंद्र सरकार की कोई योजना नहीं लाए हैं। अगर वे काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

यह भी पढ़ें-  Punjab Police Recruitment: पंजाब में पुलिस विभाग में होगी बंपर भर्ती, परीक्षा इसी माह, सीएम ने किया एलान

chat bot
आपका साथी