जस्सा इलेवन ने घई इलेवन को हराया

ब्लैकहांक क्रिकेट क्लब मनवाल की ओर से मनवाल में करवाए जा रहे 10वें चौधरी भीम ¨सह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन की शुरूआत मुख्यातिथि ठेकेदार मो¨हदर ¨सह ने रिबन काट कर की। चौथे दिन दो मैच खेले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 09:46 PM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 09:46 PM (IST)
जस्सा इलेवन ने घई इलेवन को हराया
जस्सा इलेवन ने घई इलेवन को हराया

संवाद सहयोगी, जुगियाल : ब्लैकहांक क्रिकेट क्लब मनवाल की ओर से मनवाल में करवाए जा रहे 10वें चौधरी भीम ¨सह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे दिन की शुरूआत मुख्यातिथि ठेकेदार मो¨हदर ¨सह ने रिबन काट कर की। चौथे दिन दो मैच खेले गए।

पहला मैच जस्सा इलेवन और घई इलेवन के बीच हुआ जिसमें घई इलेवन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। घई इलेवन ने निर्धारित 16 ओवर में 6 विकेटों के नुक्सान पर जीत के लिए विरोधी टीम को 79 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में जस्सा इलेवन ने मात्र 10 ओवरों में 3 विकेट के नुक्सान पर 79 रन बना कर 8 विकेट से जीत दर्ज की। जस्सा एलेवन के नामा को 4 ओवरों में मात्र 9 रन देकर 3 विकेट झटकने पर मैन ऑफ दी मैच दिया गया।

दूसरा मैच गेट-वे स्पो‌र्ट्स क्लब श्रीनगर और कठुआ इलेवन के दरमियान खेला गया। इसमें आइपीएल खिलाड़ी मंजूरबार पांडव ने श्रीनगर की ओर से मैच खेला। इस मैच में कठुआ इलेवन ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में 6 खिलाड़ियों के नुक्सान पर 153 रन बना कर गेटवे स्पो‌र्ट्स क्लब श्रीनगर को बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया। जवाब में श्रीनगर की टीम ने 4 विकेट के नुक्सान पर 154 रन बना कर 6 विकेट से मैच को अपने पक्ष में किया। इस मैच में अदिल राशी को मैन ऑफ दी मैच का इनाम दिया गया। मुख्यातिथि ने क्लब को 51000 रुपए की राशि का सहयोग दिया। इस मौके पर अध्यक्ष अभिमन्यु कोहाल, राजीव वडैहरा, वरुण विक्की, ठाकुर दलीप ¨सह, चर्णजीत ¨सह चन्नी, पप्पी चाडल, गोल्डी, शेरू, शमी, छोटा महाजन, राजेश, विक्की जैलदार, सोनू के अलावा अन्य कमेटी के सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी