चोरी के लैपटाप बेचने जा रहे दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर : सीआईए स्टाफ पुलिस ने एक गुप्त सूचना के अधार पर चोरी के लैपटाप बेचने

By Edited By: Publish:Tue, 04 Aug 2015 07:09 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2015 07:09 PM (IST)
चोरी के लैपटाप बेचने जा रहे दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर :

सीआईए स्टाफ पुलिस ने एक गुप्त सूचना के अधार पर चोरी के लैपटाप बेचने जा रहे दो व्यक्तियों को गढ़शंकर चौक बंगा से गिरफ्तार कर थाना सिटी बंगा में केस दर्ज किया है। पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किए दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए एक दिन की रिमांड पर लिया है।

सीआईए स्टाफ के एएसआइ जरनैल ¨सह ने एक गुप्त सूचना के अधार पर लगाए नाके के दौरान बंगा के गढ़शंकर चौक से गढ़शंकर की तरफ से आ रहे मोटर साइकिल सवार जिला होशियारपुर के उपमंडल गढ़शंकर के गांव डोगरपुर निवासी कशिन ¨सह व सुरजीत ¨सह को तीन लैपटाप सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी पेशेवर चोर हैं। वह चोरी किए लैपटाप को बंगा की तरफ बेचने के लिए आ रहे थे। पुलिस रिमांड के दौरान यह पता लगाने में जुटी है कि आरोपियों ने यह लैपटाप कहां से चुराए थे। इस संबंध में सीआईए स्टाफ के प्रभारी हरजीत ¨सह ने बताया कि पुलिस आरोपियों से रिमांड के दौरान पूछताछ कर रही है। जिसके दौरान कई चोरी की घटनाओं से परदा उठने की उम्मीद है।

बालियां झपटने की घटनाओं का हो सकता है खुलासा

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों से पूछताछ में होशियापुर जिले में बालियां झपटने की होई कुछ वारदातों से पर्दा उठ सकता है। वहीं पुलिस दूसरे जिले की घटनाओं संबंधी होशियारपुर जिला पुलिस को जानकारी भेज देगी। जिसके बाद होशियारपुर पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वरंट पर लेकर पूछताछ करेंगी।

chat bot
आपका साथी