कहा, आपका बेटा हमारे पास; मांगे एक लाख रुपये

By Edited By: Publish:Sun, 14 Sep 2014 02:04 AM (IST) Updated:Sun, 14 Sep 2014 02:04 AM (IST)
कहा, आपका बेटा हमारे पास; मांगे एक लाख रुपये

संवाद सूत्र, बलाचौर

ट्यूशन के बाद बच्चा अपने दोस्त के साथ किताब लेने गया था। वह नहीं लौटा, लेकिन घर पर फोन जरूर आ गया। फोन करने वाले ने कहा, आपका बेटा हमारे पास है और एक लाख रुपये की मांग की। इसके बाद कॉल बैक करने पर यह नंबर बंद आया। सूचना के बाद पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई है।

मुकेश कुमार पुत्र शिव दत्त शर्मा निवासी वार्ड-10 गहूण रोड पंडितां वाली गली ने बताया कि रामगढि़या गुरुद्वारे के पास उसकी मोबाइल रिचार्ज व इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। सुबह करीब सवा 11 बजे उनके मोबाइल पर 98153-05177 पर 82890-24385 से कॉल आई। फोन करने वाले ने धमकी दी कि अगर अपने लड़के की सलामती चाहते हो तो एक लाख रुपये दे दो। स्थान पूछने पर कॉल होल्ड करने को कहा और डिस्कनेक्ट होने के बाद कॉलबैक की गई तो नंबर 82890-24385 बंद आया।

घबराए मुकेश कुमार को घर से फोन पर पता चला कि बलाचौर पब्लिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाला उसका 14 वर्षीय बेटा पंकज ट्यूशन गया हुआ है। ट्यूशन सेंटर पर गए तो अध्यापक ने बताया कि पंकज दोस्त के साथ किताब लेने गया है। इसके काफी देर बाद तक ढूंढने पर पता न चलने से परिजनों की सांस गले में अटकी रही, लेकिन फिर घर लौटे पंकज ने बताया कि वह किताब लेने के लिए कहीं रुक गया था। शनिवार होने के कारण वह सुबह दस बजे के ट्यूशन पढ़ने गया था और करीब 12 बजे घर वापस आया।

जब इस संबंध में एएसआइ बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने मुकेश कुमार के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। कॉल किए जाने वाले मोबाइल नंबर की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही पता लगाकर बनती कार्रवाई की जाएगी। गुप्त सूचना के आधार पर पता चला कि अजय साहनी पुत्र सूरज साहनी पटियाला का है।

chat bot
आपका साथी