श्री श्री रविशंकर आज देंग ड्रग फ्री इंडिया का संदेश

फोटो-2 2ए 2बी -70 डिग्रीधारियों के साथ शहर के चार हजार युवा व गणमान्य भी लेंगे ड्रग फ्री का संकल्प -आइजीकेपीटीयू बाबा फरीद यूनीवर्सिटी के वाइस चांसलर भी होंगे समारोह का हिस्सा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 10:45 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 10:45 PM (IST)
श्री श्री रविशंकर आज देंग ड्रग फ्री इंडिया का संदेश
श्री श्री रविशंकर आज देंग ड्रग फ्री इंडिया का संदेश

जागरण संवाददाता, मोगा : आइएसएफ कॉलेज ऑफ फार्मेसी का दीक्षांत समारोह 19 मार्च को आयोजित किया जा रहा है। समारोह में आर्ट ऑफ लिविग के प्रणेता श्री श्री रविशंकर जहां फार्मेसी में पीएचडी, फार्मा डी, एमफार्मा, बीफार्मा करने वाले 70 विद्यार्थियों को डिग्रियां प्रदान करेंगे, वहीं ड्रग फ्री इंडिया अभियान के तहत नशा मुक्त भारत बनाने का संदेश भी देंगे। डिग्री लेने वाले इन विद्यार्थियों के साथ ही शहर के लगभग चार हजार से ज्यादा युवा, गणमान्य व महिलाएं भी ड्रग फ्री इंडिया का संकल्प लेंगे।

समारोह के लिए आइएसएफ कॉलेज परिसर में भव्य मंच तैयार किया जा रहा है, जहां चार हजार से ज्यादा कुर्सियां लगाई गई हैं। इसके अलावा स्टैंडिग जोन में एक हजार लोगों के खड़े होने की व्यवस्था की गई है।

संस्था के डायरेक्टर डॉ. जीडी गुप्ता ने बताया कि समारोह के मुख्य अतिथि श्री-श्री रवि शंकर जी दीक्षांत समारोह का शुभारंभ ज्योति प्रज्वलित करके करेंगे। बाद में वे बीफार्म, एमफार्म, फार्मडी व पीएचडी के विद्यार्थियों को डिग्री प्रदान करेंगे। इस मौके पर इन्द्रकुमार गुजराल पंजाब टेक्नीकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. एके शर्मा, बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर एआइसीटीई के रीजनल ऑफिसर डॉ. आरके सोनी, नाइपर मोहाली के डॉ. रघु रामाराव, डॉ. करणवीर सिंह कंट्रोलर एग्जामिनेशन भी विशेष रूप से पहुंचेंगे।

संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी.जनेश गर्ग, उप प्रिसिपल डॉ.आरके नारंग ने सोमवार को बैठक कर सभी तैयारियों को अतिम रूप दिया। उन्होंने बताया कि श्री श्री के हैलीकॉप्टर कॉलेज के सामने ही द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल स्कूल के खेल मैदान में उतरेगा, वहां से सड़क मार्ग से उन्हें समारोह स्थल तक लाया जाएगा। बड़ी संख्या में शहरवासियों के पहुंचने के चलते पांडाल स्थल तक अस्थायी टॉयलेट्स लगाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी