विकास कार्यो में लाई जाए तेजी

मोगा : जिले में एमपी लैंड स्कीम के अंतर्गत चल रहे 70 विकास कार्यों को जल्द पूरा करके 173.74 लाख रुपये के बकाया प्रयोग सर्टीफिकेट तुरंत पेश किए जाए। यह बात डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने बैठक हाल में एमपी लैंड स्कीम की रिव्यू बैठक की अध्यक्षता करते संबंधित कार्यकारी एजेंसियों के अधिकारियों को कही ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 06:18 PM (IST)
विकास कार्यो में लाई जाए तेजी
विकास कार्यो में लाई जाए तेजी

संवाद सहयोगी, मोगा : जिले में एमपी लैंड स्कीम के अंतर्गत चल रहे 70 विकास कार्यों को जल्द पूरा करके 173.74 लाख रुपये के बकाया प्रयोग सर्टीफिकेट तुरंत पेश किए जाए। यह बात डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने बैठक हाल में एमपी लैंड स्कीम की रिव्यू बैठक की अध्यक्षता करते संबंधित कार्यकारी एजेंसियों के अधिकारियों को कही ।

इस मौके उन्होंने इस स्कीम के अंतर्गत अलग-अलग विभागों के जरूरी व पे¨डग दस्तावेजों का भी जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को अनुदान जारी करने से पहले 11 विकास कार्यो के लिए 14.31 लाख रुपए के जरूरी दस्तावेज तुरंत भेजने के आदेश भी दिए। इस मौके एडीसी विकास राजिन्दर बत्रा व उप अर्थ और संख्या सलाहकार सुरिन्दर कुमार भी मौजूद थे।

बैठक दौरान संदीप हंस ने संबंधित अधिकारियों को कहा कि वह विकास कार्यों के लिए जारी किए फंडों के उचित प्रयोग को यकीनी बनाए । उन्होंने अधिकारियों को जिले में चल रहे कार्यों में तेजी लाने की भी हिदायत की, जिससे निर्धारित समय अनुसार ही काम पूरे किए जा सकें। उन्होंने कहा कि एमपी लैंड स्कीम के अंतर्गत जारी की गई राशि के साथ प्रवानित विकास कार्यो में से हर वर्ष कम से -कम 10 प्रतिशत विकास कार्यों की इंस्पेक्शन जिला प्रशासन की तरफ से जाती है। इस मौके कार्यकारी इंजीनियर पंचायती राज राजेश कांसल, जिला शिक्षा अफसर प्रदीप शर्मा, जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री जसपाल ¨सह औलख के अलावा अन्य उपस्थित थे

chat bot
आपका साथी