Move to Jagran APP

Gurdaspur Fire: किराने की दुकान में आग लगने से जिंदा जला मालिक, इलाके में मचा हड़कंप

बटाला के औहरी चौक में स्थित एक किराने की दुकान में आग लगने से दुकानदार की जिंदा जलकर मौत हो गई। साथ ही दुकान में रखा लाखों का सामान भी जलकर खाक हो गया। घटना के समय परिवार के बाकी सदस्य घर के बाहर थे। वहीं अभी तक आग लगने के कारण पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल से आग पर काबू पाया।

By Sunil Kumar Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 28 Apr 2024 09:39 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:39 PM (IST)
किराने की दुकान में आग लगने से जिंदा जला मालिक।

जागरण संवाददाता, बटाला। शहर के औहरी चौक में किराने की दुकान और उसके ऊपर स्थित घर में शनिवार रात आग लगने से दुकानदार की जिंदा जलकर मौत हो गई। दुकान का सारा सामान भी जल गया। हादसे के समय परिवार के अन्य सदस्य किसी कार्यक्रम में गए हुए थे, जबकि मृतक घर में अकेला था। फिलहाल आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है।

loksabha election banner

शनिवार रात करीब एक बजे मोहल्ला वासियों ने शोर सुनकर बाहर निकल देखा तो किराना दुकान में से धुआं निकल रहा था। दुकान को लगी आग ने ऊपर स्थित घर को भी चपेट में ले लिया था। लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। तब तक आग काफी भड़क चुकी थी। फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग बुझने के बाद घर का मुआयना किया गया तो रसोई में दुकान मालिक नरिंदर कुमार उर्फ लाड्डा का अर्ध जला शव मिला।

रात एक बजे लगी दुकान में आग

मृतक की रिश्तेदार शैली ने बताया कि नरिंदर कुमार की दो बेटियां और एक बेटा शादीशुदा है। उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। शनिवार रात को बेटा और बहू घर से किसी रिश्तेदार के पास गए थे। रात करीब एक बजे दुकान में आग लग गई। आग का धुआं कम हुआ तो घर की रसोई में नरिंदर कुमार का शव मिला।

ये भी पढ़ें: BSP Candidate List: लुधियाना लोकसभा सीट से BSP ने की उम्मीदवार की घोषणा, ओबीसी चेहरे के साथ इन पर खेला दांव

ऊपरी मंजिल तक पहुंची दुकान की आग

बिट्टू महाजन ने बताया कि नरिंदर कुमार दुकान के ऊपर ही बने घर पर परिवार के साथ रहता था। जब पता चला तो वह मौके पर पहुंचे। लोगों ने बताया कि मृतक आग लगने का शोर करता नजर जरूर आया, लेकिन उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चल पाया। दुकान के ऊपर घर को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया और अंदर रखा सामान और दुकान के अंदर के सारे सामान के अलावा एक बाइक भी जलकर राख हो गई।

ये भी पढ़ें: Punjab Crime: शिरोमणि अकाली दल के नेता मलकीत सिंह पर तीन हमलावरों ने किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.