अमृतसर ब्लास्ट के बाद धाíमक स्थलों पर पुलिस बल तैनात

संवाद सहयोगी, मानसा : अमृतसर के निरंकारी भवन में आंतकी हमले के बाद पंजाब पुलिस ने काम करना शुरू कर द

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 06:31 PM (IST)
अमृतसर ब्लास्ट के बाद धाíमक स्थलों पर पुलिस बल तैनात
अमृतसर ब्लास्ट के बाद धाíमक स्थलों पर पुलिस बल तैनात

संवाद सहयोगी, मानसा : अमृतसर के निरंकारी भवन में आंतकी हमले के बाद पंजाब पुलिस ने काम करना शुरू कर दिया है। जिला पुलिस प्रमुख मानसा मनधीर ¨सह ने कहा कि अमृतसर में हुए बम्ब धमाके से पहले ही सुरक्षा एजेंसी ने संदिग्ध लोगों के पंजाब में घुसपैठ करने की सूचना दे दी थी। जिसके बाद ही मानसा पुलिस द्वारा चे¨कग जारी है। मामले को लेकर जिला पुलिस को हिदायतें जारी करते हुए शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस बलों की तैनाती की गई है। उन्होंने कहा कि मानसा में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए है। इस मौके पर उन्होंने बताया कि जिला पुलिस द्वारा विभिन्न भीड़भाड़ वाले इलाको व धाíमक स्थानों पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि शहर में हर तरफ से आने जाने वाले वाहनों की गहनता से तलाशी ली जा रही है। साथ ही पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए हाईवे, शहर और हर चौंक में पुलिस द्वारा वाहनों की चे¨कग शुरु कर दी गई है।

पुलिस ने तेज की चेकिंग

पुलिस की ओर से मानसा के बस स्टैंड, रमदित्तेवाला चौंक, तिनकोनी चौक, मानसा कैंचीया तथा शहर के बस स्टैंड एवं रेलवे स्टेशन आदि के अलावा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर भी पुलिस तैनात की गई है तथा पुलिस चे¨कग कर रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर किसी अप्रिय घटना न हो जिसके लिए पुलिस ने अपनी गश्त व चे¨कग को तेज कर दिया है।

chat bot
आपका साथी