Mansa Crime: मानसा में गैंगस्टरों से मुठभेड़, तीन जख्मी; बुलेट प्रूफ जैकेट से बची ASI की जान

Mansa Crime पंजाब में मानसा के ख्यालां गांव में पुलिस और गैंगस्टरों में हुई मुठभेड़ में तीन गैंगस्टर जख्मी हो गए जबकि एक को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में आरोपितों की ओर से की गई फायरिंग के दौरान बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने से एएसआइ की जान बच गई। पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Sat, 06 Apr 2024 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2024 08:40 AM (IST)
Mansa Crime: मानसा में गैंगस्टरों से मुठभेड़, तीन जख्मी; बुलेट प्रूफ जैकेट से बची ASI की जान
Mansa Crime: मानसा में गैंगस्टरों से मुठभेड़, तीन जख्मी;

HighLights

  • एएसआइ बिक्कर सिंह जिसकी मुठभेड़ में बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से जान बची

जागरण संवाददाता, मानसा। शुक्रवार शाम को गांव ख्याला कलां में पुलिस और गैंगस्टरों में हुई मुठभेड़ में तीन गैंगस्टर जख्मी हो गए जबकि एक को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में आरोपितों की ओर से की गई फायरिंग के दौरान बुलेटप्रूफ जैकेट पहनने से एएसआइ की जान बच गई।

मेडिकल शॉप पर की गई फायरिंग

आरोपितों का संबंध एक दिन पहले मानसा के दो मेडिकल शॉप पर की गई फायरिंग से है। पुलिस के अनुसार इनमें से दो ने ही मेडिकल शॉप्स पर फायरिंग की थी और उनके दो साथियों ने उन्हें भागने में मदद की थी। पुलिस ने तीनों जख्मियों को भी गिरफ्तार कर कड़ी सुरक्षा के बीच सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ें- Punjab Crime News: प्रेम विवाह से नाराज था परिवार, सास को अर्धनग्न कर गली में घुमाया और फिर...

पुलिस के अनुसार मानसा में दुकानों पर फायरिंग करने वाले गैंगस्टरों के ग्रुप से संबंधित हैं, जिनके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपितों की पहचान गांव बाघा के गुरजिंदर सिंह, मानसा के टैनी और मानसा के ही लवप्रीत और जसप्रीत के रूप में हुई है।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

लवप्रीत और जसप्रीत दोनों सगे भाई हैं और उन्होंने ही दोनों की भागने में मदद की थी। चार अप्रैल को मेडिकल स्टोरों पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने दुकानदारों की शिकायत पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

इसकी जांच करते हुए पुलिस को गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि फायरिंग करने वाले लोग गांव ख्याला कलां की तरफ जा रहे हैं और उनके साथ दो अन्य लोग भी हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपितों का पीछा करना शुरू कर दिया।

चार लोगों को धर दबोचा

पुलिस टीम ने जब गांव ख्याला कलां के पास आरोपितों को घेरा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इससे एक गोली एएसआइ बिक्कर सिंह को लगी, मगर बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने के कारण उनका बचाव हो गया। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में तीन आरोपित जख्मी हुए हैं।

एसएसपी डॉ नानक सिंह के अनुसार एनकाउंटर में चार लोग पकड़े गए हैं। जिन्होंने पहले पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन लोग जख्मी हो गए। यह वह लोग हैं जिन्होंने दुकानों पर फायरिंग की थी।

यह भी पढ़ें- Punjab Haryana HC: 'डिवोर्स के बाद छह महीने साथ रहना जरूरी नहीं' सहमति से तलाक पर पंजाब-हरियाणा HC का बड़ा फैसला

chat bot
आपका साथी