छत पर मां के साथ टहल रही थी मासूम, अचानक सिर में लगी गोली

लुधियाना के किदवई में अपनी मां के साथ छत पर टहल रही दो साल की बच्‍ची के सिर में गोली लग गई। बच्‍ची का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 12:42 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 05:11 PM (IST)
छत पर मां के साथ टहल रही थी मासूम, अचानक सिर में लगी गोली
छत पर मां के साथ टहल रही थी मासूम, अचानक सिर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर के किदवई नगर में छत पर मां के साथ घूम रही दो वर्षीय बच्ची के सिर में अचानक गोली लग गई। उसे यहां के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शक जताया जा रहा है कि किसी व्यक्ति ने शौक-शौक में फायर किया होगा, जो बच्ची को लग गया।

 

जानकारी के अनुसार किदवई नगर के शिव शक्ति मंदिर के पुजारी दीपक शर्मा की पत्नी मीरा शर्मा छत पर शाम करीबन साढ़े छह बजे दो वर्षीय बेटी फालगुनी शर्मा को गोद में उठाकर टहल रही थीं। उसके अनुसार जोरदार आवाज आई और बेटी रोने लगी। उसने उसका सिर कंधे से उठाया तो उसके सिर से खून बह रहा था। बच्ची को यहां के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। देर रात तक डाक्टर उसका आपरेशन कर रहे थे। डाक्टरों ने परिवार को बताया है कि प्राथमिक जांच के बाद पता चला है कि बच्ची के सिर में गोली लगी है, जो उसकी खोपड़ी की हड्डी तोड़कर सिर में धंस गई है। सर्जरी के जरिए उसे बाहर निकाला जा रहा है।

उधर, थाना डिवीजन 2 से जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह के अनुसार अभी तक परिवार ने उन्हें बयान नहीं दिए हैं। परिवार ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहींं किया है। हम आपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रहे हैं।

असला धारकों का असला चेक करेगी पुलिस

जांच अधिकारी का कहना है कि सुबह शिव शक्ति मंदिर के आस पास के सभी असला धारकों की लिस्ट लेकर जांच की जाएगी। सभी के असला चेक किए जाएंगे। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि किसके यहां से गोली चली है।

chat bot
आपका साथी