Move to Jagran APP

Punjab News: चंडीगढ़ में कांग्रेस और AAP को बड़ा झटका, संजीव राही सहित कई नेता भाजपा में हुए शामिल

Chandigarh News चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। प्रदेश सचिव सहित कई नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा एवं भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने इन सभी का स्वागत किया। इनमें अधिकांश कांग्रेसआप और अन्य राजनीतिक दलों के बड़े नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल है। भाजपा ने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री मोदी के मिशन विश्वगुरु को ताकत देगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 23 May 2024 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 05:45 PM (IST)
चंडीगढ़ में कांग्रेस और AAP को बड़ा झटका

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सहित कई नेताओं ने आज प्रदेश कार्यालय में भाजपा का दामन थामा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा एवं भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने इन सभी का स्वागत किया।

मल्होत्रा ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक संगठन भाजपा की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देशभर में पिछले एक माह के दौरान एक करोड़ से ज्यादा लोग भाजपा से जुड़े हैं। इनमें अधिकांश कांग्रेस,आप और अन्य राजनीतिक दलों के बड़े नेता एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल है।

ये हुए भाजपा में शामिल

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं चंडीगढ़ प्रदेश वाल्मीकि सभा के प्रदेशाध्यक्ष संजीव राही और सभा के सभी पदाधिकारियों तथा आम आदमी पार्टी की नेत्री सुपर्णा शर्मा, आम आदमी पार्टी के सचिव रहे विजय ग्रोवर, त्रिवेणी प्रसाद,बाला देवी, राजेंद्र यादव, सतीश पाठक, रविंद्र यादव, श्रीप्रकाश यादव, आदित्य शर्मा, नीटू आजाद, सागर, मोनू सेठी, रविंदर, रुपेश शर्मा तथा इनके साथियों के भाजपा में शामिल होने पर आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा।

यह भी पढ़ें: PM Modi Patiala Visit: पटियाला में पहली बार परनीत कौर के लिए रैली करने पहुंचे PM मोदी, इंडी गठबधंन पर जमकर साधा निशाना

इसी साथ उन्होंने अपील कि सभी लोग प्रतिदिन पांच पांच परिवारों से संपर्क करेंगे और भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी की यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन विश्वगुरु को ताकत देगी।

चंडीगढ़ में टूरिस्ट वीजा पर आए हैं मनीष तिवारी: मल्‍होत्रा

मल्होत्रा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पिछले कई वर्षों से चंडीगढ़ की सेवा कर रहे हैं,जबकि उनके सामने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी मनीष तिवारी चंडीगढ़ में टूरिस्ट वीजा पर आए हैं। जिस तरह से उन्होंने लुधियाना और आनंदपुर साहिब को छोड़ा,उनकी योजना चंडीगढ़ के बारे में भी यही है। उन्होंने सवाल उठाया कि मनीष तिवारी ने अपने प्रचार अभियान के दौरान कभी यह नहीं बताया कि वह राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं।

भाजपा में पूरी टीम संजय टंडन की जीत के लिए करेगी काम: संजीव राही

मल्होत्रा ने कहा कि जो प्रत्याशी अपने नेता की फोटो नहीं लगाता, उसके बारे में बात नहीं करता, उसके बारे में कोई अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस तरह के नेता है। संजीव राही ने आश्वासन दिया कि वह भाजपा में पूरी टीम के साथ पार्टी प्रत्याशी संजय टंडन की जीत के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab Election: पुंछ हमले को बताया स्टंट, अब बयान देकर बुरे फंसे पूर्व CM चरणजीत चन्नी; चुनाव आयोग ने लगा दी क्लास

उन्होंने कहा कि आज उन्हें कहते हुए यह अच्छा लग रहा है कि वह भाजपा के साथ धर्म के साथ खड़े हैं। भाजपा प्रदेश महामंत्री अमित जिंदल,पूर्व मेयर राजेश कालिया,पूर्व सांसद हरमोहन धवन के पुत्र विक्रम धवन,कर्मचारी नेता ओपी सैनी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.