Ludhiana में दो सड़क हादसे, साइकिल से जा रहे वृद्ध को ट्राली ने मारी टक्कर, टिप्पर की लापरवाही से एक की मौत

Ludhiana News विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। थाना डेहलों पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाएं और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 25 Mar 2023 02:44 PM (IST) Updated:Sat, 25 Mar 2023 02:44 PM (IST)
Ludhiana में दो सड़क हादसे, साइकिल से जा रहे वृद्ध को ट्राली ने मारी टक्कर, टिप्पर की लापरवाही से एक की मौत
सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो लोगों की मौत

लुधियाना, जागरण संवाददाता। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में वृद्ध समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। थाना डेहलों पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाएं और कार्रवाई पूरी करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिए। मामलों में आरोपित वाहन चालकों के खिलाफ 2 केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

पहले मामले में पुलिस ने ट्राला नंबर पीबी08 एफ 9671 के अज्ञात चालक को नामजद किया। एएसआई रुपिंदर सिंह ने बताया कि यह केस डेहलों निवासी बलविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि उसका 70 वर्षीय चाचा कर्मजीत सिंह उसके साथ ही रहता था।

सिर को कुचलते हुए निकला

गत 24 मार्च की शाम 5 बजे वो अपनी साइकिल पर डेहलों स्थित अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान मेन चौक डेहलों साइड से तेज रफ्तार आ रहे ट्राले ने उसकी चाचा के साइकिल को टक्कर मार कर गिरा दिया। ट्राले का पिछला टायर उसके चाचा के सिर को कुचलते हुए निकल गया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

दूसरा सड़क हादसा

दूसरे केस में पुलिस ने टिपर नगर पीबी 10 एचसी 8787 के अज्ञात चालक को नामजद किया। एएसआई दलजीत सिंह ने बताया कि खन्ना के मलेरकोटला रोड वार्ड नंबर 27 निवासी मेहर सिंह की शिकायत पर उक्त केस दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 23 मार्च की शाम 7 बजे वो गांव गोपालपुर निवासी अपने भतीजे पंजाब सिंह के साथ चार पहिए वाली रेहड़ी पर पुरानी फ्रिज रखकर पैदल अपने घर लौट रहा था।

अस्पताल में युवक की मौत

गांव गोपालपुर स्थित प्रदीप ऑटो सेंटर के सामने अशोक लेलैंड के टिप्पर ने लापरवाही से उसके भतीजे पंजाब सिंह को टक्कर मार दी। हादसे में घायल पंजाब सिंह को मलेरकोटला के सिविल अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

chat bot
आपका साथी