काेराेना के बढ़ते खतरे पर लिया फैसला-मिठाई के डिब्बे के साथ दो मास्क निशुल्क देंगे हलवाई

डीसी वरिंदर शर्मा ने हलवाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग की। इस दाैरान उन्हाेंने मिठाइयाें के काराेबार में दुकानदाराें काे स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी।

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 06:15 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 08:54 AM (IST)
काेराेना के बढ़ते खतरे पर लिया फैसला-मिठाई के डिब्बे के साथ दो मास्क निशुल्क देंगे हलवाई
काेराेना के बढ़ते खतरे पर लिया फैसला-मिठाई के डिब्बे के साथ दो मास्क निशुल्क देंगे हलवाई

लुधियाना, जेएनएन। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा ने हलवाई एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए हिदायत दी कि प्रत्येक मिठाई डिब्बे के साथ दो मास्क निशुल्क देना सुनिश्चित करें। यह वितरण शुक्रवार से जारी होकर सोमवार तक चलेगा।

मिनी सचिवालय स्थित डीसी कार्यालय में आयोजित मीटिंग में वरिंदर शर्मा ने कहा कि हलवाइयों के हित को देखते हुए सरकार द्वारा रविवार को दुकानें खोलने की इजाजत दी है, लेकिन सभी दुकानदारों को सेहत विभाग से जारी हिदायतों का पालन सुनिश्चित करना होगा। कर्मचारी मास्क पहनकर रखें, शारीरिक दूरी का पालन किया जाए।

हाथ धोने के लिए सैनिटाइजर की व्यवस्था की जाए। मौके पर एडीसी विकास संदीप कुमार, जिला सेहत अधिकारी राजेश गर्ग, एसोसिएशन अध्यक्ष नरिंदर सिंह मौजूद रहे।

रिखी राम नंद लाल स्टोर में डिजाइनर व फैंसी राखियां

लुधियाना-हैबोवाल स्थित करियाना व कॉस्मेटिक स्टोर रिखी राम नंद लाल में राखी के उपलक्ष्य ग्राहक जमकर खरीदारी कर रहे हैं। स्टोर के अध्यक्ष पुरूषोत्तम लाल अग्रवाल व संदीप अग्रवाल ने बताया कि राखी की आकर्षक रेंज व बेहतरीन गिफ्ट पैक उपलब्ध हैं। राखी की विभिन्न किस्मों में एडी, कुंदन, लाख फैंसी, मोती वर्क, चांदी, चंदन, स्टोन, पर्ल डिजाइनर, केसरिया व पारंपरिक राखियों की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। किड्स राखी में फैंसी टिकटॉक वाला भाई, पबजी वाला भाई, डोरेमान, मोटू-पतलू, स्पाइडरमैन, घड़ी , भैया-भाभी राखी उपलब्ध हैं।

इस बार मौली वाले धागे से निर्मित डोर व केसरिया रेशम की डोर से सजावट वाली राखियों की भारी डिमांड है। राखी पर्व को ध्यान में रखते हुए बहनों के लिए कलर कॉस्मेटिक के ब्रेंड फेसिस और कलर बार के कुछ प्रोडक्टस पर 50 प्रतिशत तक छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी