लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले दो आरोपित काबू, अदालत से मिला एक दिन का रिमांड

लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में जा रहे दो बदमाशों को थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सूचना के आधार पर पुलिस ने केवीएम स्कूल के पीछे की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 04:36 PM (IST)
लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले दो आरोपित काबू, अदालत से मिला एक दिन का रिमांड
लुधियाना में पुलिस ने चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो बदमाश गिरफ्तार।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में जा रहे दो बदमाशों को थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ केस दर्ज करके रविवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान केहर सिंह नगर निवासी शुभम तथा सुनील नगर निवासी अमर कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को शनिवार शाम सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित वाहन चोरी करने के आदी हैं। आज भी वो दोनों चोरी किए गए काले रंग के यामहा एफजेड नंबर पीबी 91बी 6670 को बेचने के लिए जा रहे हैं। सूचना के आधार पर केवीएम स्कूल के पीछे की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू कर लिया गया। सुखदेव सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों को पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। यह भी पता लगाया जाएगा कि वो मोटरसाइकिल कहां से चोरी किया गया है।

90 बोतल अवैध शराब समेत एक महिला गिरफ्तार

जगराओं। पुलिस चौकी गिदड़विंडी की टीम द्वारा एक महिला को 90 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया गया। चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत चेकिंग दौरान क्षेत्र में मौजूद थे। वहां पर सूचना मिली कि स्वर्ण कौर निवासी गांव पती मुल्तानी अपने घर में अवैध शराब बेचने का धंधा करती है। जो कि उसने अपने घर के तूड़ी वाले कमरे में छुपाई हुई है। इस सूचना के आधार पर स्वर्ण कौर के खिलाफ थाना सिधवांबेट में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसके घर पर रेड की गई। उसके घर के तूड़ी वाले कमरे में से एक गट्टू प्लास्टिक बरामद हुआ। जिसे खोल कर चेक किया गया तो उसमें लिफाफों में डाली हुई 90 बोतलअवैध शराब बरामद हुई। मौके पर स्वर्ण कौर को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी