कर्फ्यू में दे रहा था शराब की होम डिलीवरी, पुलिस को देख स्‍कूटर छोड़ भागा

सूचना के आधार पर गोल मार्केट में नाकाबंदी कर ली गई। पुलिस को देखते ही आरोपित स्कूटर छोड़ कर पैदल भाग निकला। तलाशी के दौरान उसके स्कूटर पर शराब की 24 बोतलें बरामद हुईं।

By SatpaulEdited By: Publish:Sun, 29 Mar 2020 12:50 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 08:46 AM (IST)
कर्फ्यू में दे रहा था शराब की होम डिलीवरी, पुलिस को देख स्‍कूटर छोड़ भागा
कर्फ्यू में दे रहा था शराब की होम डिलीवरी, पुलिस को देख स्‍कूटर छोड़ भागा

लुधियाना, जेएनएन। कोरोना वायरस के चलते लगे कर्फ्यू में जहां आम जनों के बीच अपने घराें में राशन, सब्जियां व दवाओं के लिए मारा मारी चल रही है। वहींं ऐसे माहौल में भी शराब तस्कर अपने कारोबार में व्यस्त हैं। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने ऐसे ही एक अज्ञात तस्कर के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो ग्राहकों के ऑर्डर पर शराब की होम डिलीवरी कर रहा था।

हवलदार दमनप्रीत सिंह ने बताया कि शनिवार वो दंडी स्वामी चौक पर गश्त कर रहा था। उसी दौरान उसे पता चला कि एक व्यक्ति मैस्ट्रो स्कूटर पर सवार होकर शराब की होम डिलीवरी दे रहा है। इस समय भी वो छावनी मोहल्ला से उपकार नगर दशहरा ग्राउंड की तरफ जा रहा है। सूचना के आधार पर गोल मार्केट में नाकाबंदी कर ली गई। पुलिस को देखते ही आरोपित स्कूटर छोड़ कर पैदल भाग निकला। तलाशी के दौरान उसके स्कूटर पर शराब की 24 बोतलें बरामद हुईं। दमनप्रीत ने कहा कि स्कूटर के नंबर के आधार पर उसका पता लगा उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

चंडीगढ़ रोड जंडियाली चौक में तफरीह करते दो काबू

करोना वायरस के डर से जहां आम जन अपने आप को घरों में कैद करके बैठे हुए हैं। वहीं, कर्फ्यू के इस माहौल में भी दो युवकों को तफरीह सूझ रही थी। राम गढ़ और झाबेवाल से घूमते दोनों पुलिस की आंख में धूल झौंकते चंडीगढ़ रोड जंडियाली चाैक तक जा पहुंचे। मगर वहां तैनात थाना जमालपुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआइ राम सरूप ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव रामगढ़ निवासी गुरप्रीत सिंह तथा गांव झाबेवाल निवासी नवजोत सिंह के रूप में हुई है। उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ। जिस पर दोनों घूम रहे थे। करोना वायरस के डर से लगाए गए कर्फ्यू के दौरान इस तरह घूमने संबंधी की गई पूछताछ के दौरान दोनों कोई ठोस कारण नहीं बता सके।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी