विधायक ने सरकारी स्कूल के मेन गेट का किया उद्घाटन

स्वर्गीय अजायब सिंह मार्कफेड की याद को समर्पित सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल भट्टियां के नए मेन गेट का उद्घाटन विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 06:00 AM (IST)
विधायक ने सरकारी स्कूल के मेन गेट का किया उद्घाटन
विधायक ने सरकारी स्कूल के मेन गेट का किया उद्घाटन

जासं, खन्ना : स्वर्गीय अजायब सिंह मार्कफेड की याद को समर्पित सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल भट्टियां के नए मेन गेट का उद्घाटन विधायक गुरकीरत सिंह कोटली ने किया। पूर्व आइआरएस अधिकारी बूटा सिंह की अगुआई में बनी भट्टियां वेलफेयर सोसायटी अब तक 30 लाख रुपये दान के रूप में इकट्ठे कर स्कूल की इमारत पर खर्च कर चुकी है।

खास बात यह है कि शिक्षा विभाग की तरफ से इमारत के निर्माण के लिए कोई मदद नहीं की गई थी। इस दौरान अजायब सिंह के परिवार की तरफ से स्कूल को 11 हजार रुपये स्कूल को दिए गए। इसके अलावा कोटली ने स्कूल को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। यूथ कांग्रेस के विधानसभा इकाई प्रधान अंकित शर्मा ने मेहमानों का आभार जताया। प्रिसिपल सुखदेव सिंह राणा ने मंच संचालन किया। इस अवसर पर खन्ना नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान विकास मेहता, जिला यूथ कांग्रेस प्रधान अमित तिवारी, अनिल शुक्ला, कामरेड अमर सिंह भट्टियां, गुरमीत कौर, परमजीत सिंह, मुख्तयार सिंह, मास्टर सुखविदर सिंह, एडवोकेट हरजिदर सिंह, कुलभूषण शर्मा, हेड टीचर भूपिदर कौर भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी