Ludhiana Crime: नाबालिग भतीजी को चाची ने तस्करी में धकेला, 220 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वो जगराओं के थाना हठूर के गांव चक्कर की रहने वाली है। वो काम की तलाश में अपनी चाची के पास रहने के लिए शहर आ गई थी। उसकी चाची ने उसे हेरोइन बेचने के काम पर लगा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 27 Sep 2022 12:12 PM (IST)
Ludhiana Crime: नाबालिग भतीजी को चाची ने तस्करी में धकेला, 220 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार
लुधियाना में हेरोइन के साथ नाबालिग गिरफ्तार। (सांकेतिक)

जागरण संवाददाता, लुधियाना: औद्योगिक नगरी लुधियाना में स्मगलिंग का धंधा जोर पकड़ रहा है। दरअसल, यहां गांव से काम के लिए शहर पहुंची नाबालिग को उसकी चाची ने हेरोइन तस्करी में धकेल दिया। एसटीएफ की रेड हुई तो चाची फरार हो गई, जबकि टीम ने नाबालिग को 220 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके फरार हुई चाची की तलाश शुरू कर दी है।

स्कूटी पर सवार होकर हेरोइन की तस्करी करती थीं दोनों

फरार हुई महिला मुंडियां कलां निवासी सलीमा रानी उर्फ सिम्मी है। इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि एसआइ मक्खन राम और एएसआइ मोहम्मद सदीक को सूचना मिली थी कि चाची-भतीजी स्कूटी पर सवार होकर हेरोइन तस्करी करती हैं। वे दोनों घर के बाहर ही ग्राहकों का इंतजार कर रही हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर नाबालिग को गिरफ्तार करके स्कूटर की डिग्गी में पड़ी हेरोइन बरामद कर ली गई।

चाची के ठिकानों पर दबिश

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वो जगराओं के थाना हठूर के गांव चक्कर की रहने वाली है। वो काम की तलाश में अपनी चाची के पास रहने के लिए शहर आ गई थी। उसकी चाची ने उसे हेरोइन बेचने के काम पर लगा लिया। हरबंस सिंह ने कहा कि उसे अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उसकी चाची के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

हेरोइन के साथ युवक धरा

उधर, थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जवाहर नगर कैंप निवासी लक्की के घर में दबिश देकर उसे 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। आरोपित को मंगलवार अदालत में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- World Tourism Day: पंजाब के इन टूरिस्ट स्थलों की बात ही निराली, हेरिटेज इमारतों से लेकर फ्लोटिंग रेस्तरां का ले सकते हैं आनंद

chat bot
आपका साथी