Ludhiana Vehicle Theft: दाेपहिया वाहन चालक रहें सावधान, टेंपो, स्कूटर व 2 मोटरसाइकिल चोरी

Ludhiana Vehicle Theft शहर के विभिन्न जगहाें से एक टेंपो एक स्कूटर तथा दो मोटरसाइकिल चोरी हाेने से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। संबंधित थानाें की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 11:28 AM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 11:28 AM (IST)
Ludhiana Vehicle Theft: दाेपहिया वाहन चालक रहें सावधान, टेंपो, स्कूटर व 2 मोटरसाइकिल चोरी
शहर में कई स्थानाें से वाहन चाेरी। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: शहर के विभिन्न जगहों से एक टेंपो, एक स्कूटर तथा दो मोटरसाइकिल चोरी हो गए। संबंधित थानों की पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ चार केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना जमालपुर पुलिस ने जमालपुर अवाणा निवासी कमलप्रीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 अक्टूबर को जमालपुर स्थित विजय इलेक्ट्राॅनिक्स के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

उधर, थाना दुगरी पुलिस ने दुगरी फेस-2 निवासी गुरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बतायl कि 31 अक्टूबर को दुगरी फेस-2 स्थित अर्बन फूड रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा उसका एक्टिवा स्कूटर चोरी हो गया। वहीं, थाना लाडोवाल पुलिस ने न्यू अमर नगर की गली नंबर 3 निवासी रघुबीर की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 28 सितंबर को टोल प्लाजा स्थित ढाबे के बाहर खड़ा उसकी हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

चौथी घटना में थाना मोती नगर पुलिस ने समराला चौक स्थित विश्वकर्मा नगर की गली नंबर 1 निवासी संजय कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 1 नवंबर को उसके ड्राइवर राज कुमार ने उसका टाटा 407 टेंपाे दिल्ली रोड कलकत्ता ढाबा के सामने खड़ा किया था। जहां से वह चोरी हो गया।

यह भी पढ़ें-Halwara International Airport: पंजाब का हलवारा इंटरनेशनल एयरपोर्ट 6 महीने में हाेगा तैयार, CM के एलान के बाद शुरू हाेगा काम

दाेपहिया वाहनाें काे निशाना बना रहे चाेर

गाैरतलब है कि शहर में लूटपाट के साथ वाहन चाेरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। चाेर और लुटेरे खासकर दाेपहिया वाहनाें काे निशाना बना रहे हैं। राेजाना हाे रही वारदातें से लाेगाें में दहशत का माहाैल है। थानाें में ऐसे दर्जनाें मामले लंबित पड़े हैं।

यह भी पढ़ें-दीवाली पर पंजाब में आतंकी साजिश नाकाम, फिरोजपुर में टिफिन बम बरामद, जलालाबाद ब्लास्ट से जुड़े तार

chat bot
आपका साथी