Move to Jagran APP

Jalandhar News: दुबई में जालंधर के रहने वाले युवक की हत्या, गुरुद्वारा साहिब से लौटते समय किया हमला

दुबई में बीते 13 साल से काम कर रहे जालंधर के गांव जमशेर खास के 34 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। खून से लथपथ पंकज घटना स्थल पर दर्द से चिल्लाता रहा और कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच पीछे आ रहे पंकज के दोस्तों ने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपी भाग गया।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 07 May 2024 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 06:09 PM (IST)
दुबई में जालंधर के रहने वाले युवक की हत्या (फाइल फोटो)।

लवदीप बैंस, पतारा/जालंधर कैंट। जालंधर के गांव जमशेर खास के 34 वर्षीय युवक की दुबई में हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान जालंधर कैंट के निकटवर्ती गांव जमशेर खास निवासी बलवीर पुत्र पंकज डोल के पुत्र पट्टी सेखों के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, पंकज गुड़िया दुबई के अल्कोज स्थित गुरुद्वारा साहिब से लौट रहे थे। इसी दौरान कुछ पगड़ीधारी युवकों की पंकज से मामूली बहस हो गई और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने पंकज पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

रास्ते में तड़पता रहा पंकज

घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया और खून से लथपथ पंकज घटनास्थल पर दर्द से चिल्लाता रहा और कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी बीच पीछे आ रहे पंकज के दोस्तों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की लेकिन वे वहां से भाग गए, जिसके बाद अल्कोज सिटी पुलिस जांच के लिए मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें: Punjab News: कांग्रेस ने फिरोजपुर सीट पर उतारा उम्मीदवार, देखें पंजाब की 13 सीटों पर कैंडिडेट की लिस्ट

13 साल से दुबई में कर रहा था काम

पुलिस ने तुरंत शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस ने उक्त हत्यारों को शहर से गिरफ्तार कर लिया। पंकज के छोटे भाई गोपी ने बताया कि वह करीब 13 साल पहले दुबई गया था और एक निजी कंपनी में फोरमैन के पद पर काम कर रहा था। वह हर साल एक बार छुट्टियों के लिए पंजाब आते थे।

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: खरड़ में दिनदहाड़े बाउंसर की गोली मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.