हत्या मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

दो सप्ताह पहले युवती से मिलने गए प्रेमी की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार न करने का आरोप लगाते हुए मृतक के पिता ने कमिश्नर पुलिस डा. सुखचैन सिंह गिल को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2019 03:27 AM (IST)
हत्या मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप
हत्या मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

जागरण संवाददाता, लुधियाना

दो सप्ताह पहले युवती से मिलने गए प्रेमी की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार न करने का आरोप लगाते हुए मृतक के पिता ने कमिश्नर पुलिस डॉ. सुखचैन सिंह गिल को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है। उसका आरोप है कि पुलिस ने युवती, उसकी मां तथा मामा को नामजद नहीं किया है। अब तक केवल एक ही आरोपित गिरफ्तार हुआ। जबकि नामजद हुए अन्य तीन अभी भी फरार हैं। कमिश्नर ने उन्हें न्याय का आश्वासन दिया है।

अपनी शिकायत में सिविल सिटी के प्रीत विहार निवासी गणेश कुमार ने बताया कि उसके बेटे आकाशदीप (22) के इलाके में रहने वाली दिव्या के साथ चार साल से प्रेम संबंध थे। एक महीना पहले उसकी शादी बसंत नगर में हो गई। 6 मार्च को उसने फोन करके आकाशदीप को बसंत नगर बुलाया। जहां पहुंचने पर दीपक कक्कड़, राहुल कक्कड़, विक्रम तथा रोशन ने लोहे की रॉड के साथ उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा और हत्या कर बुड्ढे नाले में फेंक दिया था।

वारदात के बाद पुलिस ने केवल एक ही आरोपित को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य फरार हुए आरोपित आए दिन उसके परिवार को केस वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। जिससे उसके परिवार को खतरा बना हुआ है। उसने मांग की है कि फरार आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 4 के एसएचओ जसपाल सिंह ने कहा कि एक आरोपित को जेल भेज दिया गया है। अन्य सभी आरोपित घरों को ताले लगा कर फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें भी काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी