Kangana के बयान पर गर्माई सियासत, कांग्रेस नेता मेहता बाेले-अभिनेत्री काे आजादी का सही इतिहास पढ़ाए भाजपा

अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर राजनीति गर्मा रही है। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परमिंदर मेहता ने आराेप लगाया कि भाजपा ने देश को बांटने वाली विरासत को आगे बढ़ाने के लिए कंगना को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 08:57 AM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 08:57 AM (IST)
Kangana के बयान पर गर्माई सियासत, कांग्रेस नेता मेहता बाेले-अभिनेत्री काे आजादी का सही इतिहास पढ़ाए भाजपा
अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान पर राजनीति गर्मा रही है। (फाइल फाेटाे)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। अभिनेत्री कंगना रनाेट के बयान पर राजनीति गर्मा रही है। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता परमिंदर मेहता ने आराेप लगाया कि भाजपा ने देश को बांटने वाली विरासत को आगे बढ़ाने के लिए कंगना को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी है। उन्हाेंने कहा कि अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को नमन करने जाते दिखते है लेकिन भाजपा से संबंधित कोई अन्य मंत्री या नेता कभी उनकी समाधि पर नमन करते नहीं देखा गया जबकि नेहरू को कोसने को लेकर भाजपा के मंत्री नेताओं ने कभी कोई कसर नहीं छोड़ी तथा इस बार 14 नवंबर को पंडित नेहरू की जयंती पर लोकसभा की गैलरी में होते पारंपरिक समारोह में भी लोकसभा व राज्यसभा स्पीकर अनुपस्थित रहे।

उन्हाेंने कहा कि इससे स्पष्ट है कि भाजपा देश की आजादी में डाले गए कांग्रेस के गौरवमयी इतिहास को खंडित करने में लगी हुई है। लेकिन यह भूल गई है कि यह असल में देश की आजादी का इतिहास है। जिसमें जिस भी क्रांति कारी ने अपनी कुर्बानी दी है वह इस आजादी की जंग का हीरो है। इस गौरवमयी इतिहास को कंगना जैसे लोग छू भी नहीं सकते है।

यह भी पढ़ें-मुख्यमंत्री से खुद को ठगा महसूस कर रहे लुधियाना के उद्योगपति, घोषणा के बावजूद आए वैट असेसमेंट नोटिस

देश भक्तों की शहादत के कारण ही खुले में ले रहे सांस

उन्हाेंने कहा कि असल में भाजपा को अपना सही इतिहास कंगना को बताना चाहिए जिसमें वीर सावरकर ने सेलुलर जेल से आजादी मांग कर हासिल की थी। महात्मा गांधी, लाला लाजपत राय, भगत सिंह, करतार सिंह सराभा, सरदार उधम सिंह, जैसे अनगिनत देश भक्तों की शहादतों के कारण ही पिछले 70 साल से अधिक से समय से हम आजादी की सांस ले पा रहे है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana IT Raids: इनकम टैक्स की टीम पहुंचने से पहले ताला लगा भागा रियल एस्टेट कारोबारी, कई जगह रेड जारी

chat bot
आपका साथी