लुधियाना में लक्ष्मी लेडीज क्लब की नई कार्यकारिणी गठित, नीता सूद दूसरी बार बनी प्रेसीडेंट

लुधियाना में शुक्रवार को लक्ष्मी लेडीज क्लब की नई टीम का गठन किया गया। इस मौके पर नीता सूद को दूसरी बार क्लब की प्रेसीडेंट बनाया गया हैं। इससे पहले वर्ष 2011-12 में भी वह क्लब की प्रेसीडेंट रह चुकी हैं।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 02:46 PM (IST)
लुधियाना में लक्ष्मी लेडीज क्लब की नई कार्यकारिणी गठित, नीता सूद दूसरी बार बनी प्रेसीडेंट
लुधियाना में शुक्रवार को लक्ष्मी लेडीज क्लब की नई टीम का गठन किया गया।

लुधियाना, जेएनएन। लक्ष्मी लेडीज क्लब की नई टीम का शुक्रवार को गठन किया गया जोकि वर्ष 2021-22 के लिए कामकाज देखेंगी। बता दें कि टीम का गठन मार्च माह में ही कर लिया जाता है जबकि नई टीम अपना चार्ज एक अप्रैल से संभालती है। क्लब चेयरपर्सन रजनी बेक्टर और एडवाइजरी सदस्यों ने क्लब की नई टीम का गठन किया।

यह भी पढ़ें -   बैसाखी पर 12 अप्रैल को पाकिस्तान जाएगा एसजीपीसी का जत्था, गुरुद्वारा हसन अबदाल जाएंगे श्रद्धालु

नई टीम में नीता सूद को प्रेसीडेंट बनाया गया है जबकि वाइस प्रेसीडेंट बिना बावा, सेक्रेटरी उमा गुप्ता, ज्वाइंट सेक्रेटरी गुरजोत बवेजा और ट्रेजरार में अनुपमा गुप्ता शामिल हैं। नई टीम के अन्य पदाधिकारियों के नामों की घोषणा भी की गई। इस मौके पर क्लब के सभी पदाधिकारियों ने कहा कि वे सभी ईमानदारी के साथ क्लब की जिम्मेदारी निभाएंगी।

यह भी पढ़ें -   लुधियाना में न्यू सम्राट कालोनी में श्रीमद्भागवत कथा जारी, पंडित विजय पांडेय बोले- मनुष्य मोह माया के जाल से बाहर निकले

वहीं नीता सूद को दूसरी बार क्लब की प्रेसीडेंट बनाया गया हैं। इससे पहले वर्ष 2011-12 में भी वह क्लब की प्रेसीडेंट रह चुकी हैं। बता दें कि लक्ष्मी लेडीज क्लब शहर के सबसे पुराने क्लबों में शुमार हैं और इसके वर्तमान में करीब एक हजार मेंबर्स हैं। समय-समय पर क्लब में हर तरह की गतिविधियां, त्योहार सेलिब्रेट किए जाते हैं।

हरभजन हलवारवी पुरस्कार एवं कवि दरबार आज

लुधियाना।  कामरेड रत्न सिंह हलवारा यादगारी ट्रस्ट की ओर से हर साल की तरह इस साल भी चौथा हरभजन हलवारवी पुरस्कार एवं कवि दरबार 13 मार्च को पक्खोवाल रोड हलवारा के गुरु राम दास कालेज में आयोजित किया जा रहा है। प्रधान गुरभजन गिल और सचिव डा. निर्मल जौड़ा ने कहा कार्यक्रम में पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला के पूर्व प्रोफेसर रहे डा. सुरजीत सिंह भट्टी मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल होंगे। इस साल कामरेड रत्न सिंह यादगारी भाषण भी करवाया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी