Move to Jagran APP

Punjab News: पूर्व विधायक लक्खा ने AAP एमएलए पर लगाए माइनिंग, नशे बेचने और भ्रष्टाचार के आरोप, ग्यासपुरा ने किया पलटवार

पायल (Ludhiana News) से कांग्रेस के पूर्व विधायक लखवीर सिंह लक्खा ने आम आदमी के वर्तमान विधायक मनविंदर सिंह ग्यासपुरा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि ग्यासपुरा माइनिंग और नशे बेचने का काम करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगे हैं। जिसके जवाब में AAP विधायक ने कहा कि सबूत समेत जल्द जवाब देंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Sun, 28 Apr 2024 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 03:38 PM (IST)
Punjab News: पूर्व विधायक लक्खा ने AAP एमएलए पर लगाए माइनिंग।

सचिन आनंद, खन्ना। पायल से कांग्रेस के पूर्व विधायक लखवीर सिंह लक्खा ने आम आदमी पार्टी और उनके विधायक मनविंदर सिंह ग्यासपुरा पर एक वीडियो जारी कर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने ग्यासपुरा पर माइनिंग कराने, दड़ा-सट्टा लगवाने से लेकर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए। इसके साथ ही आप की सरकार में हलके में घर-घर नशा बिकने के आरोप लगाए।

loksabha election banner

अपनी वीडियो में दिए बयान के बाद लक्खा ने कुछ वीडियो क्लिप भी अटैच किए जिसमें माइनिंग, नशा बिकने, नशा बेचने वालों को धमकाने, एक ट्रक यूनियन प्रधान के सरेआम जुआ खेलने से लेकर ग्यासपुरा के कुछ बयान शामिल किए गए हैं।

लक्खा ने अपने 7 मिनट 8 सेकेंड के इस वीडियो में कहा है कि ग्यासपुरा चुनाव पूर्व उन पर आरोप लगाते थे कि वे ट्रक यूनियनों पर कब्जे, नशे के व्यापार, दड़े सट्टे के धंधे, गुंडागर्दी, झूठे पर्चों के आरोप लगाते थे। लेकिन, आज वे सबूत के साथ बता रहे हैं कि पायल हलके में जो आजतक नहीं हुआ, वह माइनिंग रौल के पुल पर सरेआम चल रही है। वह मौजूदा विधायक के चहेतों द्वारा की गई।

यह भी पढ़ें: Punjab News: खडूर साहिब लोकसभा सीट से अकाली दल ने उतारे उम्मीदवार, सुखबीर बादल ने इन पर जताया भरोसा

नशे को लेकर गंभीर आरोप

लक्खा ने कहा कि चिट्टे का व्यापार हो रहा है। गुंडागर्दी चल रही है। गरीब परिवारों को धमकाया जा रहा है। नशा पायल हलके के गांवों में घर घर बिक रहा है। दोराहा में सट्टे और जुए काम सरेआम चल रहा है। इसके अलावा भी लक्खे ने ट्रक यूनियन के गरीब ड्राइवरों के 8 लाख रुपए दबा कर रखने और मलौद इलाके में जमीन पर कब्जे की कोशिशों पर विधायक ग्यासपुरा को घेरा।

सबूतों समेत जल्द देंगे जवाब - ग्यासपुरा

पायल से आप विधायक मनविंदर सिंह ग्यासपुरा ने कहा कि वे जल्द ही सबूतों समेत लक्खा के सभी आरोपों का जवाब देंगे। लक्खा के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: सीएम मान आज बरनाला में रैली को करेंगे संबोधित, कैबिनेट मंत्री मीत के लिए मांगेंगे वोट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.