लुधियाना में जस्सियां रोड व चूहड़पुर की सात कालोनियों पर चला Glada का बुल्डोजर, कालोनाइजरों ने नहीं ली थी परमिशन

लुधियाना में ग्लाडा को अवैध कालोनियां काटने की सूचना मिली तो पुलिस बल के साथ धावा मारा। ग्लाडा की टीम ने एक के बाद एक कुल सात कालोनियों पर बुल्डोजर चलाया। कुछ कालोनियों में तो प्लाटों में निर्माण कार्य शुरू कर दिए गए थे ग्लाडा ने उन्हें भी तोड़ दिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 03:28 PM (IST)
लुधियाना में जस्सियां रोड व चूहड़पुर की सात कालोनियों पर चला Glada का बुल्डोजर, कालोनाइजरों ने नहीं ली थी परमिशन
लुधियाना में अवैध कालोनियों पर ग्लाडा ने चलाया बुल्डोजर।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के बाहरी हिस्सों में एक बार फिर से कालोनाइजरों ने अवैध कालोनियों का कारोबार शुरू कर दिया है। जस्सियां रोड व चूहड़पुर रोड पर इन दिनों धड़ाधड़ अवैध कालोनियां काटी जा रही हैं। ग्रेटर लुधियाना एरिया डेवलपमेंट अथारिटी को अवैध कालोनियां काटने की सूचना मिली तो मंगलवार को ग्लाडा ने पुलिस बल के साथ धावा मारा। ग्लाडा की टीम ने एक के बाद एक कुल सात कालोनियों पर बुल्डोजर चलाया। कुछ कालोनियों में तो प्लाटों में निर्माण कार्य शुरू कर दिए गए थे ग्लाडा ने उन्हें भी तोड़ दिया। ग्लाडा की इस कार्रवाई का कहीं कहीं लोगों ने विरोध भी किया लेकिन पुलिस की मौजूदगी के कारण कार्रवाई चलती रही। वहीं दूसरी तरफ ग्लाडा ने अवैध कालोनी काटने वालों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी।

जस्सियां रोड व चूहड़पुर रोड पर जिन कालोनियों पर कार्रवाई की गई है उनमें से कुछ कालोनियां तो काफी पुरानी हैं। इसके बावजूद कालोनाइजरों ने 2018 में कालोनी रेगुलर नहीं करवाई। जबकि कुछ कालोनियां हाल ही में काटी गई। ग्लाडा की एस्टेट अफसर सोनम चौधरी ने बताया कि अवैध कालोनियों की सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस से सुरक्षा मांगी। पुलिस से सुरक्षा मिलते ही मंगलवार को एसडीओ सुखप्रीत सिंह अगुआई में टीम ने अलग-अलग कालोनियों पर कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अवैध कालोनाइजरों को 2018 में कालोनियां रेगुलर करवाने का मौका दिया था उसके बावजूद उन्होंने कालोनियां रेगुलर नहीं करवाई। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अवैध कालोनियों में प्लाट न खरीदें। प्लाट खरीदने से पहले कालोनाइजर से कालोनी की अप्रूवल जरूर चेक करें।

यह भी पढ़ें-  Ludhiana Coronavirus Vaccination: पंजाब में 18+ की वैक्सीनेशन में लुधियाना नंबर वन, जानें पूरी डिटेल

यह भी पढ़ें- लुधियाना के साहनेवाल खुर्द में बाहरी लोगों को अंतिम संस्कार से पहले पुलिस व सरपंच को देनी होगी सूचना

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी