लुधियाना में नशेड़ी बेटे ने घर की अलमारी तोड़ चुराये पांच लाख का कैश व सोने के जेवर

पुलिस ने उसके पिता धर्मचंद (72) की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका बड़ा बेटा सुरिंदर नशेड़ी है अौर कोई काम धंधा नहीं करता है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 03:47 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 03:47 PM (IST)
लुधियाना में नशेड़ी बेटे ने घर की अलमारी तोड़ चुराये पांच लाख का कैश व सोने के जेवर
लुधियाना में नशेड़ी बेटे ने घर की अलमारी तोड़ चुराये पांच लाख का कैश व सोने के जेवर

लुधियाना, जेएनएन। चौधरी कॉलोनी निवासी युवक ने अपने घर की अलमारी तोड़ कर वहां से जेवर व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। अब थाना मोती नगर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एसएचओ सिमरनजीत कौर ने बताया कि आरोपित की पहचान चौधरी कॉलोनी की गली नंबर 1 निवासी सुरिंदर कुमार के रूप में हुई।

पुलिस ने उसके पिता धर्मचंद (72) की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। अपने बयान में उसने बताया कि उसका बड़ा बेटा सुरिंदर नशेड़ी है अौर कोई काम धंधा नहीं करता है। धर्मचंद का डेयरी का कारोबार है। उसने नई भैंसे खरीदने के लिए घर में 5 लाख रुपये रखे हुए थे। 22 जुलाई की रात सुरिंदर नेे गोदरेज की अलमारी की चाबियां चोरी कर लीं।

इसकी मदद से उसने अलमारी में पड़े 5 लाख रुपये और 3 तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए और फरार हो गया। उसके बाद वो घर लौट कर नहीं आया। सिमरनजीत कौर ने बताया कि आरोपित की तलाश में उसके ठिकानों पर रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

चोरी 5 माेबाइल समेत गिरफ्तार

थाना टिब्बा पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 5 मोबाइल बरामद किए गए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उसका रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान ग्रेवाल कॉलोनी की गली नंबर 4 निवासी रवि कुमार के रूप में हुई। एएसआइ सुखदेव सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार शाम गोपाल काॅलोनी चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब काबू किया, जब वो पुनीत नगर इलाके से पैदल चला आ रहा था। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 5 मोबाइल फोन बरामद किए गए।

पूछताछ में उसने बताया कि वो सुनसान जगहों पर मजदूरों को डरा धमका उनके मोबाइल लूट कर आगे बेच दिया करता था। वो नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ति के लिए वो वारदातें किया करता। दलजीत ने कहा कि उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी