लुधियाना में दीवाली की शाम कई इलाकों में ब्लैक आउट, पूजन करने के लिए लोग करते रहे बिजली का इंतजार

एक घंटे से चंडीगढ़ रोड ताजपुर रोड जमालपुर कालोनी सेक्टर 32 सेक्टर 38 टिब्बा रोड गोपाल नगर अर्बन एस्टेट सहित कई इलाकों की बिजली गुल रही। लोगों ने कहा कि विभाग को अगर कोई मुरम्मत करनी थी तो पूजन के समय तो राहत दी जा सकती है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Nov 2020 07:41 AM (IST) Updated:Sun, 15 Nov 2020 07:41 AM (IST)
लुधियाना में दीवाली की शाम कई इलाकों में ब्लैक आउट, पूजन करने के लिए लोग करते रहे बिजली का इंतजार
बिजली विभाग की नाकामी और बेहतर प्लानिंग न होने के चलते कई इलाके ब्लैक आउट हो गए।

लुधियाना, जेएनएन। रोशनी के पर्व दीवाली के दिन जहां बिजली विभाग सदा निरंतर बिजली देने के लिए पूर्ण योजनाबंद तरीके से काम करता है। वहीं, इस साल बिजली विभाग की नाकामी और बेहतर प्लानिंग न होने के चलते कई इलाके ब्लैक आउट हो गए है। एक घंटे से चंडीगढ़ रोड, ताजपुर रोड, जमालपुर कालोनी, सेक्टर 32, सेक्टर 38, टिब्बा रोड, गोपाल नगर, अर्बन एस्टेट सहित कई इलाकों की बिजली गुल रही।

इसके लिए तकनीकी कारणों को वजह बताया जा रहा है। जबकि लोग इस समय पूजन को लेकर भी बिजली का इंतजार कर रहे है। सेक्टर 32ए निवासी हरविंदर बांसल और मनीष मित्तल ने रोष जताते हुए कहा कि विभाग को अगर कोई मुरम्मत करनी थी या किसी तरह का कट लगाना है तो कम से कम दीवाली पूजन के समय तो राहत दी जा सकती है। वैसे भी दीवाली के दिन सारे उद्योग और व्यपारिक संस्थान बंद है और लोगों को बिना वजह परेशान किया जा रहा है।

लाइट जाने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग अपने-अपने घरों में रात को पूरे परिवार के साथ गणेश जी व मां लक्ष्मी जी की पूजा करने के लिए बैठे थे कि लाइट लगी गई, जिस कारण लोगों को पूजा करते समय परेशानी का सामना करना पड़ा। गौर हो कि पावरकाम विभाग लोगों को बिजली सप्लाई पूरी करने के लाख दावे करता रहता है लेकिन सच्चाई इससे कोसो दूर है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी