चोरीशुदा मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार

पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:48 PM (IST)
चोरीशुदा मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार
चोरीशुदा मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार

संसू, लुधियाना : पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो मामलों में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पहले मामले में थाना सराभा नगर की पुलिस ने चोरीशुदा मोबाइल के साथ दो आरोपितों को नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपितों के नाम लोहारा रोड पीपल चौक निवासी सोनू कुमार व आजाद नगर निवासी परमजीत सिंह है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित चोरीशुदा मोबाइल रखते व बेचते हैं। आज भी थ्री व्हीलर में मुल्लांपुर की ओर से आ रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चोरी के 9 मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस के अनुसार फिलहाल आरोपितों से पूछताछ जारी है और उनके बाकी साथियों की तलाश भी की जा रही है। वहीं एक अन्य मामले में थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने मोबाइल छीनने वाले एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम शिमलापुरी निवासी कमलजीत सिंह है। पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपित राह चलते लोगों से मोबाइल छीनता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन बरामद हुए। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

chat bot
आपका साथी