नशीले पाउडर व हेरोइन समेत दो आरोपित गिरफ्तार

थाना कोतवाली व सदर पुलिस ने दो स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार कर नशीला पाउडर व हेरोइन बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jul 2019 12:35 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jul 2019 12:35 AM (IST)
नशीले पाउडर व हेरोइन समेत दो आरोपित गिरफ्तार
नशीले पाउडर व हेरोइन समेत दो आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना कोतवाली व सदर पुलिस ने दो स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान दो आरोपितों को गिरफ्तार कर नशीला पाउडर व हेरोइन बरामद की है।

दोनो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने पुलिस टीम के साथ सुभानपुर मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया गया तो उसने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसे दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पुत्र तीर्थ सिंह निवासी गांव जैरामपुर थाना सुभानपुर बताया। आरोपी की तलाशी के दौरान 65 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपी ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करता है।

वही दूसरी ओर एसटीएफ कपूरथला में तैनात एएसआई कुलवंत सिंह ने अपने साथी कर्मचारियों के साथ गांव लखन कला के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को रोक कर उस की तलाशी ली गई तो 2 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान रणजीत सिंह उर्फ पप्पू पुत्र चरन सिंह निवासी गांव नाहरपुर के रूप में हुई है। दोनो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी