राष्ट्रीय मार्ग पर अनियंत्रित हुई सीटी स्कूल की बस, बाल-बाल बचे बच्चे

जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव काहलवां के नजदीक दोपहर करीब 4 बजे बच्चों से भरी सीटी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में पहुंच डिवाइडर से जा टकराई।

By Edited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 11:03 AM (IST)
राष्ट्रीय मार्ग पर अनियंत्रित हुई सीटी स्कूल की बस, बाल-बाल बचे बच्चे
राष्ट्रीय मार्ग पर अनियंत्रित हुई सीटी स्कूल की बस, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सहयोगी, करतारपुर। जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव काहलवां के नजदीक दोपहर करीब 4 बजे बच्चों से भरी सीटी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में पहुंच डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में बस में सवार डेढ़ दर्जन के करीब विद्यार्थी बाल-बाल बच गए। वहीं, एक घंटे बाद घटना स्थल पर ही एक फॉर्चूनर कार सवारों ने वरना कार को टक्कर मार दी और उसके बाद फार्चूनर बस से टकरा गई। इससे दोनों कारों में सवार तीन लोग घायल हो गए।

जानकारी अनुसार सीटी स्कूल की बस बच्चों को घर छोड़ने करतारपुर जा रही थी। काहलवां के पास बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करती दूसरी दिशा में डिवाइडर से जा टकराई। बच्चों के शोर मचाने पर राहगीरों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला, हलके चोटिल हुए बच्चों को दूसरे वाहनों के माध्यम से अस्पताल से फ‌र्स्ट एड दिलवाई। बस ड्राइवर जीवन पुत्र मदन लाल ने बताया कि बस के टायर में समस्या आने पर ऐसी घटना घटी। दुघर्टना के बाद एक घंटे तक बस सड़क के बीचों बीत खड़ी रही।

इसी बीच अमृतसर से आ रही फॉर्चूनर में सवार नशे में धुत्त दो लोग ने पहले सड़क किनारे खड़ी वरना कार को टक्कर मार दी और उसके बाद स्कूल बस  से से जा टकराए। टक्कर में वरना कार सवार दिलराज सिंह निवासी तरनतारन जोकि लुधियाना में दवा लेने जा रहा था और फॉर्चूनर सवार भूपिंदर सिंह निवासी अजीत नगर, जालंधर व उनका दूसरा साथी जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया और यातायात सुचारू करवाया।

chat bot
आपका साथी