चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट के घर से लाखों का सामान चोरी, पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर

न्यू जवाहर नगर निवासी चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट अमिता सिंह बच्चों समेत 23 दिसंबर को राजस्थान घूमने गईं थी। 28 दिसंबर की रात लौटी तो घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा मिला।

By Edited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 10:24 AM (IST)
चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट के घर से लाखों का सामान चोरी, पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर
चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट के घर से लाखों का सामान चोरी, पुलिस नहीं पकड़ पाई चोर

जालंधर, जेएनएन। जिला कोर्ट में बतौर चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट तैनात महिला जज अमिता सिंह के न्यू जवाहर नगर स्थित घर से चोरों ने लाखों का कैश व गहने चोरी कर लिए। जज अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने राजस्थान गईं थीं। वापस लौटे तो चोरी का पता चला। थाना छह की पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया लेकिन घटना को बीस दिन बीतने के बावजूद अभी तक चोरों का पता नहीं लगा सकी। चोरी और पुलिस की कार्रवाई के बारे में महिला जज ने पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट को भी सूचना दे दी है।

न्यू जवाहर नगर के मकान नंबर 370 निवासी जतिंदरवीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह पत्नी चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट (सीजेएम) अमिता सिंह के साथ बच्चों समेत 23 दिसंबर को राजस्थान घूमने गए थे। 28 दिसंबर को रात पौने नौ बजे वो घर लौटे। मेन गेट का ताला खोला तो अंदर घर का जाली व लकड़ी का मुख्य दरवाजा खुला था। उसका ताला टूटा हुआ था। वे घर के अंदर नहीं गए। सीजेएम अमिता सिंह ने तुरंत एसीपी मॉडल टाउन धर्मपाल को फोन किया। 15 मिनट बाद थाना छह के एसएचओ पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। वो पुलिस वालों के साथ घर के अंदर दाखिल हुए तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। दोनों बेडरूम की आलमारियां खुली थी। पत्नी की आलमारी से तीन लाख कैश, 20 तोले सोने की चूड़ियां, सोने की चार चेन, मंगल सूत्र, छह अंगूठियां, डायमंड रिंग आदि सामान चोरी कर लिया गया।

पुलिस ने कहा, चोरों का पता लगाने की कोशिश जारी

मामले की जांच कर रहे थाना छह के एसएचओ मेजर सिंह ने कहा कि पुलिस चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज भी चेक की गई। वहीं, फोन कॉल्स के डंप भी उठाए हैं। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। वहीं, डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) गुरमीत सिंह ने कहा कि चोरी का यह मामला उनके ध्यान में है। पुलिस मामले को ट्रेस करने की पूरी कोशिश कर रही है।

 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी