बेरी के आश्वासन पर अलाटियों ने ट्रस्ट को दिए 30 लाख रुपये

सेंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी के आश्वासन पर सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन के अलाटियों ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को 30 लाख रुपये का चेक सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 08:02 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2018 11:07 AM (IST)
बेरी के आश्वासन पर अलाटियों ने ट्रस्ट को दिए 30 लाख रुपये
बेरी के आश्वासन पर अलाटियों ने ट्रस्ट को दिए 30 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, जालंधर : सेंट्रल हलके के विधायक राजिंदर बेरी के आश्वासन पर सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन के अलाटियों ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट को 30 लाख रुपये का चेक सौंपा। रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटीज के प्रधान राजन गुप्ता ने बताया कि 2011 में ट्रस्ट की ओर से काटी गई कालोनी में विकास कार्य न कराने और अलाटियों के लिए पानी और सीवरेज की सुविधाओं तक का प्रबंध न करने के चलते अलाटियों ने ट्रस्ट को किश्तें देनी बंद कर दी थीं।

राजन गुप्ता ने बताया कि आर्थिक तंगी से गुजर रहे ट्रस्ट को विधायक राजिंदर बेरी के आश्वासन पर अलाटियों द्वारा मंगलवार को 30 लाख रुपये का चेक सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि अलाटियों ने शर्त रखी थी कि वे किश्तें तभी देंगे अगर ट्रस्ट उनके द्वारा दिए गए पैसे को कालोनी के विकास पर ही खर्च करेगा। इस संबंध में विधायक राजिंदर बेरी के साथ बैठक भी की गई। बेरी ने अलाटियों को आश्वासन दिया कि ट्रस्ट को अगर वे लंबित किश्तें देते हैं तो ट्रस्ट उनके द्वारा दी गई राशि को सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन के विकास पर ही खर्च करेगा। राजन गुप्ता ने बताया कि अगले कुछ ही दिनों में ट्रस्ट को अलाटियों से एक करोड़ रुपये की राशि और दिलवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट के ईओ ने अलाटियों को बताया है कि उनके द्वारा दी गई राशि को पंजाब वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड को दिया जाएगा ताकि कालोनी में सीवरेज और वाटर सप्लाई का काम पूरा किया जा सके। गौरतलब है कि 2011 में काटी गई कालोनी में अभी वाटर सप्लाई और सीवरेज का काम भी पूरा नहीं हो पाया है। इसके चलते फिलहाल यहां लोग शिफ्ट नहीं हुए हैं।

chat bot
आपका साथी