शहर की इस कॉलोनी में सात साल बाद भी नहीं दिया गया 12 प्लाटों का कब्जा

सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन के अलॉटीज ने एक बार फिर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट प्रशासन से उनके प्लाट का कब्जा देने की मांग की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 19 Dec 2018 04:39 PM (IST)
शहर की इस कॉलोनी में सात साल बाद भी नहीं दिया गया 12 प्लाटों का कब्जा
शहर की इस कॉलोनी में सात साल बाद भी नहीं दिया गया 12 प्लाटों का कब्जा

जागरण संवाददाता, जालंधर : सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन के अलॉटीज ने एक बार फिर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट प्रशासन से उनके प्लाट का कब्जा देने की मांग की है। लोगों ने ट्रस्ट से कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने की मांग की है। मंगलवार को सोसायटी के प्रधान एमएल सहगल की अगुवाई में सभी अलॉटीज़ अपनी मांगों को लेकर ट्रस्ट चेयरमैन व निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा से मिलने पहुंचे, लेकिन उनके वहां न मिलने पर ट्रस्ट की ईओ सुरिंदर कुमारी से मुलाकात की।

अलॉटीज की मांग सुनने के बाद ईओ व एसई जसवंत सिंह टीम के साथ सूर्या एन्क्लेव एक्सटेंशन का निरीक्षण करने पहुंचे। मौके पर एमएल सहगल ने बताया कि सी-ब्लॉक में 100 गज के 12 प्लाटों का अब तक कब्जा नहीं दिया गया है। अलॉटी ने 7 साल पहले रकम का भुगतान कर दिया है, लेकिन अब तक वाटर सप्लाई, सीवरेज व स्ट्रीट लाइट की सुविधा तो दूर प्लाट का कब्जा तक नहीं दिया गया है।

ईओ ने एक्सईएन को दिए कब्जा खाली कराने के निर्देश

लोगों की शिकायतें सुनने के बाद ईओ सुरिंदर कुमारी ने एक्सईएन विक्रम कुमार को निर्देश दिया कि वह प्लाट पर बने कब्जे खाली करवाकर अलॉटी को सुपुर्द करें। इस मौके सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी जितेंदर मोहन शर्मा, नरेश वालिया, संदीप पाल, भारत भूषण खुल्लर, पुरुषोत्तम दास आदि मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी