जालंधर की विरदी कॉलोनी में शरारती तत्वों ने तोड़े कारों के शीशे, तीन महीने में तीसरी ऐसी घटना

विरदी कॉलोनी के हरबंस नगर में अराजक तत्वों ने करीब एक दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए तोड़फोड़ किए पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 17 Mar 2021 10:59 AM (IST) Updated:Wed, 17 Mar 2021 10:59 AM (IST)
जालंधर की विरदी कॉलोनी में शरारती तत्वों ने  तोड़े कारों के शीशे, तीन महीने में तीसरी ऐसी घटना
विरदी कॉलोनी के हरबंस नगर में अराजक तत्वों ने करीब एक दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए

जालंधर, जेएनएन। महानगर में घरों के बाहर खड़ी कारों को निशाना बनाने वाले गैंग ने एक बार फिर दहशत फैलाई है। इस बार निशाना बने हैं थाना बस्ती बावा खेल की विरदी कॉलोनी के हरबंस नगर के लोग। मंगलवार रात यहां बाइक पर आए शरारती तत्वों ने करीब एक दर्जन गाड़ियों की विंडो डंडा मार तोड़ दी और फरार हो गए। शहर में पिछले कुछ दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इसके बाद से लोग अपनी कार की सुरक्षा को लेकर बड़ी चिंता में हैं।

तोड़फोड़ की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अब तक की जांच के अनुसार हमलावरों की संख्या तीन बताई जा रही है जोकि एक स्कूटी और दो बाइक पर सवार होकर आए थे। सभी ने रात करीब 11:45 बजे इस वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर हाथों में दातर और लोहे की रॉड लिए हुए थे। वे आगे बढ़ते हुए गाड़ियों की विंडो के शीशे तोड़ते जा रहे थे। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत फैल गई और लोग अपने घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर आ गए।

यह भी पढ़ें - अंधविश्वास की हदें पार : पंजाब में 13 साल के बच्चे से कराई मांगलिक युवती की शादी, सुहागरात के बाद मौत का मातम

मंगलवार रात हरबंस नगर में कारों के शीशे तोड़ने वाले शरारती युवक एक स्कूटी और दो बाइक पर आए थे। उनकी हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। 

जेल रोड और शेखां बाजार में हो चुकी है ऐसी ही घटनाएं

बस्ती बावा खेल की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करनी शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में जालंधर में इस तरह की यह तीसरी घटना है। इससे पहले जेल रोड की पार्किंग में खड़ी कारों के शीशे भी तोड़े जा चुके हैं। पिछले महीने लोगों को अली मोहल्ला, जीटी रोड, शेखां बाजार, शक्ति नगर, बस्ती अड्डा पर सड़क किनारे खड़ी करीब दो दर्जन गाड़ियों के शीशे टूटे मिले थे।

यह भी पढ़ें - फेसबुक की Missed call से रहें सावधान! पंजाब में अमीरों को Honey Trap में फंसाने वाली शातिर महिला गिराेह सहित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी