जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने बांटे सैनिटाइजर व मास्क, लोगों को कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक

जालंधर में कालिया फाउंडेशन की ओर से टांडा रोड गौशाला के समीप लोगों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे गए। इसके साथ ही कालिया फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों को टॉवल और चावल भी दिए गए। इस दौराम लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक भी किया गया।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 06:35 AM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 06:35 AM (IST)
जालंधर में कालिया फाउंडेशन ने बांटे सैनिटाइजर व मास्क, लोगों को कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूक
लोगों को सैनिटाइजर व मास्क बांटते कालिया फाउंडेशन के सदस्य।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए कालिया फाउंडेशन की ओर से टांडा रोड गौशाला के समीप लोगों को सैनिटाइजर व मास्क बांटे गए। इसके साथ ही कालिया फाउंडेशन की ओर से जरूरतमंद लोगों को टॉवल और चावल भी दिए गए। कालिया फाउंडेशन मैडम स्वर्गीय कौशल्या देवी कालिया और स्वर्गीय लवल कालिया की याद में समाज की सेवा कर रही है।

कालिया फाउंडेशन की फाउंडर मोनिका कालिया का कहना है कि जरूरतमंद परिवारों की सहायता करना भगवान की पूजा के बराबर होता है। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए कालिया फाउंडेशन की प्रेसिडेंट सुमन कालिया सुरिंदर महाजन इंदु महाजन मनु मल्होत्रा प्रशांत कालिया राकेश महाजन लीना महाजन आदि ने अपनी सेवाएं दी। कालिया फाउंडेशन का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंद परिवारों को सहायता करना है।

भारत विकास भवन जालंधर में करवाया गया दिव्यांग सहायता शिविर  

जालंधर। भारत विकास भवन जालंधर में दिव्यांग सहायता शिविर का आयोजन किया गया। इसमें सभी दिव्यांग व्यक्तियों को अलग-अलग समय पर बुलाकर कृत्रिम बाजू एवं टांगों का फिटमेंट किया गया। यह शिविर भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रलय द्वारा अधिकृत भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट लुधियाना के सहयोग से जालंधर की मुख्य एवं दक्षिण शाखाओं द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस शिविर में 16 जरूरतमंदों बनावटी टांगें व दो व्यक्तियों को बाजू वितरित किए गए। जबकि, तीन व्यक्तियों को व्हीलचेयर एक व्यक्ति को ट्राई साइकिल और सात व्यक्तियों को कानों की मशीन एवं एक व्यक्ति को वाकर दी गई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी