पंजाब में धुंध बनी काल, लोहड़ी मनाकर लौट रहे परिवार की कार बस से टकराई, 5 की दर्दनाक मौत

बुधवार की सुबह जीरा के रास्ते दिल्ली जा रही रोडवेज बस की टक्कर से स्विफ्ट सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सभी लुधियाना से सुबह चले थे और पट्टी की तरफ जा रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 Jan 2022 01:09 PM (IST) Updated:Wed, 12 Jan 2022 07:57 PM (IST)
पंजाब में धुंध बनी काल, लोहड़ी मनाकर लौट रहे परिवार की कार बस से टकराई, 5 की दर्दनाक मौत
मोगा रोड पर हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार। जागरण

संवाद सहयोगी,जीरा (फिरोजपुर)। सुबह की घनी धुंध और कोहरा पट्टी (तरनतारन) निवासी परिवारों पर दुखों का पहाड़ तोड़ गया। बुधवार की सुबह जीरा के रास्ते दिल्ली जा रही रोडवेज बस की टक्कर से स्विफ्ट सवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सभी लुधियाना से सुबह चले थे और पट्टी की तरफ जा रहे थे। जीरा के गांव मल्लूबानिया और बुक्करशाह के बीच हादसा हो गया। टक्कर इतनी भयंकर थी कार का आगे का भाग चकनाचूर हो गया। बस का संतुलन बिगड़ने से वह खदान की तरफ मूव हो गई। पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुुंचने पर बस खाली मिली थी, चालक फरार हो चुका था। पता चला कि बस में सवार किसी यात्री को चोट नहीं आईं थी।

उन्होंने बताया कि गाड़ी के नंबर व मृतकों के दस्तावेजों से उनकी पहचान की गई । फोन पर मृतकों के परिवारों से संपर्क किया गया जो मौके पर पहुंचे । मृतकों की पहचान जिला तरनतारन की तहसील पट्टी निवासी रणजीत सिंह (45) पुत्र मंगल सिंह, प्रदीप सिंह (42), जश्नप्रीत सिंह पुत्र रणवीर सिंह, रविंदर सिंह (28) पुत्र कुलदीप सिंह, 25 वर्षीय अमरजीत कौर पत्नी रविंदर सिंह के रूप में की गई है। सभी रिश्तेदार हैं। वे मंगलवार को पट्टी से लुधियाना रिश्तेदार के लोहड़ी के प्रोग्राम में शामिल होने कार में सवार होकर गए थे। रात वहां ठहरने के बाद सुबह पट्टी के निकले थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए।

जांच धिकारी एएसआइ शमशेर सिंह ने कहा पुलिस बस चालक की तलाश में छापेमारी कर रही है और उसके खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि हादसा सुबह साढ़े 8 बजे के करीब हुआ। घनी धुंध के बीच सुबह पट्टी डिपो की बस दिल्ली के निकली थी। वह हरिके के रास्ते मक्खू से होती गांव मल्लूबानियां और बुक्करशाह के बीच पहुंची तो लुधियाना की तरफ से आ रही कार से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के कारण पांचों कार सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी