तलवाड़ा में भी कर्मचारी हड़ताल पर

पंजाब सरकार के वादों से मुकरने के बाद बस कर्मचारी सड़कों पर हड़ताल के लिए उतर आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jul 2019 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 11:46 PM (IST)
तलवाड़ा में भी कर्मचारी हड़ताल पर
तलवाड़ा में भी कर्मचारी हड़ताल पर

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : पंजाब सरकार के वादों से मुकरने के बाद बस कर्मचारी सड़कों पर हड़ताल के लिए उतर आए हैं। इस हड़ताल के कारण तलवाड़ा बस स्टैंड में भी मंगलवार को पनबस के तलवाड़ा बस स्टैंड में आवागमन न होने के कारण पनबस से सफर करने बाले यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं, मांगों को लेकर मंगलवार को ठेका कर्मचारी 3 दिन सुबह 9 से लेकर दोपहर 12 बजे तक तलवाड़ा में एक भी बस स्टैंड पर नहीं आई और न ही कोई बस यहां से गई। ठेका कर्मचारियों का कहना है कि विधानसभा चुनावों से पहले कैप्टन अमरिदर सिंह ने वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद उन्हें पक्का किया जाएगा, पर उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगे न मानी तो वह मालेरकोटला में ट्रांसपोर्ट मंत्री रजिया सुल्ताना की कोठी का घेराव करने के साथ मुख्यमंत्री के शाही शहर पटियाला में भी प्रदर्शन करेंगे। इस हड़ताल के कारण 1500 के करीब बसों की रफ्तार रूक गई है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है।

कर्मचारियों का कहना है कि अगर पुलिस, सरकार या अधिकारियों की ओर से हड़ताली कर्मियों के साथ धक्केशाही की गई तो हड़ताल अनिश्चित समय के लिए पक्का धरना लगाया जाएगा। जनरल सचिव भगत सिंह ने बताया कि तीन जुलाई को ट्रांसपोर्ट मंत्री या मुख्यमंत्री के घर के पास रोष रैली निकाली जाएगी।

chat bot
आपका साथी