पिस्तौल दिखा मिठाई की दुकान से 18 हजार रुपये लूटे

शहर में लूट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में एक मिठाई की दुकान पर दुकानदार को पिस्तौल और तेजधार हथियार दिखा लूट लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 05:16 PM (IST)
पिस्तौल दिखा मिठाई की दुकान से 18 हजार रुपये लूटे
पिस्तौल दिखा मिठाई की दुकान से 18 हजार रुपये लूटे

जेएनएन, होशियारपुर : शहर में लूट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में एक मिठाई की दुकान पर दुकानदार को पिस्तौल और तेजधार हथियार दिखा लूट लिया गया। कमल स्वीट शॉप के मालिक इंद्रप्रकाश शाम चौरासी रोड कस्बा हरियाना ने बताया कि दो व्यक्ति रात के समय उसकी दुकान पर आए और चाय बनाने के लिए कहा। पीड़ित ने बताया कि वह अंदर जाकर चाय बनाने लगा इस दौरान दोनों व्यक्ति भी अंदर आ गए और दरवाजे की कुंडी बंद कर दी।

अंदर आते ही उन्होंने पिस्तौल तान दी और गल्ले की चाबी मांगने लगे। इस दौरान उन्होंने हाथ से घड़ी भी छीन ली। गल्ले की चाबी लेकर उन्होंने गल्ले से करीब 18 हजार की नकदी निकाली और फरार हो गए। दुकानदार ने थाना हरियाना पुलिस को सूचित कर दिया है। पुलिस ने मौके पर आकर घटना की जांच की और दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। इस घटना से शहर में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि रोजाना लूट की घटनाओं ने आम लोगों में सहम का माहौल पैदा कर दिया है और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। लोगों ने कहा कि पुलिस ने बढ़ रही लूट की घटनाओं पर कार्रवाई नहीं की तो पुलिस प्रशासन के विरुद्ध प्रदर्शन का रास्ता अपनाएंगे।

chat bot
आपका साथी