नशे के खिलाफ विद्यार्थियों को किया जागरूक

सरकारी कॉलेज में प्रिसिपल डॉ. परमजीत सिंह के नेतृत्व में बड्डी ग्रुप प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के सहयोग से विद्यार्थियों को नशे के खिलाफ जागरूक किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 05:22 PM (IST)
नशे के खिलाफ विद्यार्थियों को किया जागरूक
नशे के खिलाफ विद्यार्थियों को किया जागरूक

जेएनएन, होशियारपुर : सरकारी कॉलेज में प्रिसिपल डॉ. परमजीत सिंह के नेतृत्व में बड्डी ग्रुप प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के सहयोग से विद्यार्थियों को नशे के खिलाफ जागरूक किया।

इस दौरान कॉलेज के स्टाफ और विद्यार्थियों के माता-पिता की मीटिंग भी हुई। इस दौरान विद्यार्थियों को नशे खिलाफ जागरूक करने के लिए विचार-विमर्श किया गया। विद्यार्थियों ने एक-दूसरे को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। विद्यार्थियों को समाज में नशा करने वाले लोगों का नशा भी छुड़ाने के लिए जागरूक किया गया। कार्यक्रम में गीत, कविता, स्किट, भाषण प्रतियोगिताएं भी करवाई गई। बड्डी ग्रुप के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार ने नशे के दुष्प्रभावों की जानकारी दी।

इस अवसर पर वाइस प्रिसिपल प्रो. जोगेश, प्रो. विजय कुमार, प्रो. रणजीत कुमार, प्रो. जीवन सिंह, प्रो. शची, डॉ. तेजिदर कौर, प्रो. रमनदीप कौर, प्रो. करणदीप, प्रो. बबलीन कौर, प्रो. सर्वदा सोढ़ी, प्रो. जसपाल सिंह के अलावा लगभग 2500 विद्यार्थी इसमें शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी