खैहरा को नेता विपक्ष से हटाना गलत : चाहल

आम आदमी पार्टी के वालंटियरों की बैठक अमरजीत ¨सह चाहल के निवास पर अर्जुन ¨सह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी द्वारा सुखपाल खैहरा को नेता विपक्ष से हटाने संबंधी विचार विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Jul 2018 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 31 Jul 2018 04:33 PM (IST)
खैहरा को नेता विपक्ष से हटाना गलत : चाहल
खैहरा को नेता विपक्ष से हटाना गलत : चाहल

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : आम आदमी पार्टी के वालंटियरों की बैठक अमरजीत ¨सह चाहल के निवास पर अर्जुन ¨सह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी द्वारा सुखपाल खैहरा को नेता विपक्ष से हटाने संबंधी विचार विमर्श किया गया।

वक्ताओं ने सुखपाल खैहरा की ओर से पार्टी में निभाई की जिम्मेदारी की सराहना करते कहा कि आजादी के बाद जो नेता विपक्ष की भूमिका निभाई है, उसे सुनहरी अक्षरों में लिखा जाएगा। अर्जुन ¨सह ने कहा कि गुरदासपुर हलके के लोग खैहरा के साथ है और केंद्रीय लीडरशिप को खहर संबंधित लिए फैसले को रद्द करना चाहिए।

अमरजीत चाहल ने सभी वलंटियरों का आभार व्यक्त करते कहा कि पंजाब के लोग डॉक्टर बलबीर की साजिश को समझ चुके है। उन्होंने कहा कि खैहरा पंजाब की आवाज है। केजरीवाल गलत फैसले को ठीक करें, ताकि पंजाब में आम आदमी पार्टी जीवित रह सके। अंत में वालंटियरों ने हाथ खड़े करके डॉक्टर बलबीर के इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर डाक्टर राम शरण, रजवंत ¨सह, राजेश भंगवा, सुभाष चौधरी, विक्रांत ¨सह, मनप्रीत रोड़ावाली, निर्मल ¨सह, तरसेम ¨सह, सरदूल ¨सह, गुर¨वदर ¨सह, कुलदीप ¨सह, अजायब ¨सह, मास्टर रमेश, सरूप ¨सह, गुरनाम ¨सह, सेवा मसीह, सुच्चा मसीह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी