डांट से नाराज होकर एएसआइ के बेटे ने गुरुद्वारा साहिब में की बेअदबी, गिरफ्तार

गुरुद्वारा साहिब में घुसकर एएसआइ के बेटे ने बेअदबी कर डाली। एएसआइ के आरोपित बेटे आशीष ने गुरुद्वारा साहिब से रुमाले और सुख आसन से रजाई उठा ली।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 08:59 PM (IST)
डांट से नाराज होकर एएसआइ के बेटे ने गुरुद्वारा साहिब में की बेअदबी, गिरफ्तार
डांट से नाराज होकर एएसआइ के बेटे ने गुरुद्वारा साहिब में की बेअदबी, गिरफ्तार

जेएनएन, बटाला [गुरदासपुर]। गांव घूपसडी स्थित गुरुद्वारा साहिब में घुसकर सोमवार रात को एएसआइ के बेटे ने बेअदबी कर डाली। एएसआइ के आरोपित बेटे आशीष ने गुरुद्वारा साहिब से रुमाले और सुख आसन से रजाई उठा ली। ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपित आशीष के पिता अनिल पवार पंजाब पुलिस में एएसआइ के पद पर तैनात हैं। वे आइजी के साथ ड्यूटी दे रहे हैं। आशीष ने सोमवार रात को अपनी गाड़ी से किसी वाहन को टक्कर मार दी। जब ये बात उसके पिता को पता चली तो उन्होंने आशीष को डांट-फटकार लगाई। इस बात से नाराज होकर वह घर से भाग गया और रात को गांव घूपसडी में दीवार फांदकर गुरुद्वारा साहिब में घुस गया।

गुरुद्वारे में उसने पहले सुख आसन से रजाई उठाई और फिर रुमाले लेकर फरार हो गया। सुबह जब सिक्योरिटी गार्ड गुरुद्वारा साहिब के अंदर गया तो सुख आसन से रजाई और रूमाले गायब थे। इस घटना की जानकारी उसने पुलिस को दी।

सीसीटीवी फुटेज में आरोपित की पहचान हो गई। पुलिस ने मंगलवार सुबह आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी प्रहलाद सिंह का कहना है कि आरोपित के पिता का कहना है कि उनका बेटा डिप्रेशन में चल रहा है। इस कारण उसने ये हरकत कर दी। उसका इलाज भी चल रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी